स्टेशन पर ट्रैवल एजैंट व टैक्सी चालकों की मनमानी, यात्रियों को होती है परेशानी

Edited By ,Updated: 02 May, 2016 08:57 AM

travel agent and taxi drivers arbitrary on station  passengers are trouble

रेलवे स्टेशन पर सवारियों को लेकर आए दिन हो रही लड़ाई झगड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। इन लड़ाई झगड़ों की तरफ पुलिस ध्यान नहीं दे रही है। कई बार तो सवारियों को लेकर खुनी झड़प भी हुई है।

 चंडीगढ़ (लल्लन): रेलवे स्टेशन पर सवारियों को लेकर आए दिन हो रही लड़ाई झगड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। इन लड़ाई झगड़ों की तरफ पुलिस ध्यान नहीं दे रही है। कई बार तो सवारियों को लेकर खुनी झड़प भी हुई है। दड़वा के सरपंच गुरप्रीत सिंह हैप्पी ने ट्रैवल एजैंट व टैक्सी चालकों पर कार्रवाई करने को लेकर जी.आर.पी.व आर.पी.एफ. तथा दड़वा चौकी को लिखित रूप में शिकायत दी हैं। एजैंटों व टैक्सी चालकों को प्लेटफार्म पर जाने से नहीं रोका गया तो किसी दिन दोनों गुटों में मारपीट हो सकती हैं जो एक बड़ा हादसा का रूप ले सकता हैं। सरपंच के पत्र देने के बाद ही आर.पी.एफ. कार्रवाई करते हुए प्लेटफार्म से तीन लोगों को गिरफ्तार किया। जिसको जमानत पर छोड़ दिया गया हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए गुरप्रीत सिंह ने 

बताया की सवारियों को लुभाने के लिए ट्रैवल एजैंट व टैक्सी चालक प्लेटफार्म के ऊपर जाते हैं। जिसके बाद आए दिन दोनों गुटों में बहस बाजी होती हैं। और मामला मारपीट तक पहुंच जाता हैं। ऐसे समय में कानूनी रूप से अपराध हैं। और जी.आर.पी.व आर.पी.एफ.की ओर से उचित कार्रवाई नही कर रहे हैं। जिसके कारण यह लोग खून खराबे पर उतारू हो जाते हैं। 
सरपंच ने लिखा पत्र:
दड़वा के सरपंच ने  जी.आर.पी.व आर.पी.एफ.को पत्र लिखा हैं उसमें लिखा हैं कि दड़वा गांव में कई लोग ट्रैवल एजैंसियां खोले हुए हैं और उनके एजैंट खुलेआम रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर सवारियों के लिए घूमते रहते हैं। और सवारियों को लेकर एक दूसरों के साथ मारपीट पर उतारू हो जाते हैं और ये सभी लोग रेलवे स्टेशन का माहौल खराब किए हुए हैं। और दड़वा गांव में भी गुटबंदी बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा हैं यह एजंैट एक दूसरे को जान से मारने की धमकी देते हैं। उन्होंने पत्र में लिखा की अगर आर.पी.एफ. इन एजैंटों को प्लेटफार्म पर जाने से रोक ले तो यह मामला शांत हो सकता हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!