पुलिसवाला बताकर दो युवकों ने महिला से उतरवाए गहने और नकली देकर फरार

Edited By pooja verma,Updated: 23 Oct, 2018 07:57 PM

two young men absconded with jewelry and money

सैक्टर-18 में बुजुर्ग महिला ओंकार और हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट के समीप बलटाना निवासी कमलेश से दो बाइक सवार गहने लूटकर फरार हो गए।

चंडीगढ़ (संदीप) : सैक्टर-18 में बुजुर्ग महिला ओंकार और हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट के समीप बलटाना निवासी कमलेश से दो बाइक सवार गहने लूटकर फरार हो गए। सैक्टर-19 निवासी ओंकार सोमवार दोपहर को सैक्टर-18 में सैर कर रही थीं। इस दौरान उनके पास 2 युवक आए और उन्होंने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए उन्हें कहा कि शहर में स्नैचिंग की वारदातें हो रही हैं। 

 

ऐसे में उनका इस तरह से गहने पहनकर निकलना सुरक्षा के मद्देनजर सही नहीं है। यह बात कहते हुए उन्होंने ओंकार से उनके 2 सोने के कड़े और 2 अंगूठियां एक कागज में लपेटकर अपने पास रखने का कहा। इस दौरान आरोपियों ने असली गहनों की जगह पर नकली गहने उनके कागज में रख दिए। इस बात का पता ओंकार को आरोपियों के जाने के बाद चला। 

 

वहीं हाउसिंग बोर्ड लाइट प्वाइंट के समीप बलटाना निवासी कमलेश को 2 युवक मिले, जिन्होंने इसी तरह से पुलिस वाले होने की बात कहते हुए उनका एक कंगन और एक अंगूठी कागज में रखने की बात कहते हुए असली की जगह पर नकली गहने रख दिए। ओंकार की शिकायत पर सैक्टर-19 थाना पुलिस ने और कमलेश की शिकायत पर मौलीजागरां पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!