Edited By Yaspal,Updated: 03 Apr, 2019 11:22 PM
बुधवार को ऊबर कैब सेवा ने नई हेल्पलाइन सेवा की शुरु की है। कंपनी ने चंडीगढ़ में अपने ग्राहकों के लिए 24 घंटे सुरक्षा हेल्पलाइन की शुरुआत की है। ऊबर कंपनी के सवारी विभाग के उत्तर भारत प्रमुख नीतीश भूषण ने संवाददाताओं से कहा है कि हमारी 24 घंटे...
चंडीगढ़: बुधवार को ऊबर कैब सेवा ने नई हेल्पलाइन सेवा की शुरु की है। कंपनी ने चंडीगढ़ में अपने ग्राहकों के लिए 24 घंटे सुरक्षा हेल्पलाइन की शुरुआत की है। ऊबर कंपनी के सवारी विभाग के उत्तर भारत प्रमुख नीतीश भूषण ने संवाददाताओं से कहा है कि हमारी 24 घंटे सुरक्षा हेल्पलाइन सेवा हमारे ग्राहकों को किसी भी समय हमारी सुरक्षा टीम तक पहुंचने में सक्षम बनाएगी। इससे ग्राहकों का सफर सुरक्षित और आरामदायक बनाने में मदद मिलेगी।
कंपनी का कहना है कि लगातार आ रही ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर हेल्पलाइन सेवा शुरू की गई है। हेल्पलाइन नंबर ऊबर एप पर ही उपलब्ध होगा। भूषण ने कहा कहा है कि सवारी को गैर-आपातकाल सुरक्षा वाक्ये को लेकर ऊबर से संपर्क करने के लिए शील्ड आइकन पर क्लिक करना होगा। इसके बाद सवारी को सुरक्षा हेल्पलाइन आइकन पर क्लिक करना होगा। जिसके बाद ऊबर प्रतिनिधि से बात कर सकेंगे।