गीतकार जॉनी को मिल रहीं धमकियां

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 02 Aug, 2022 08:59 PM

written a letter to punjab chief minister pleading for security

गीतकार जानी ने पंजाब मुख्यमंत्री  भगवंत मान को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है जिसकी कॉपी डी.जी.पी. पंजाब और एस.एस.पी. मोहाली को भेजी है। मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में जॉनी ने कहा कि उन्हें और उनके मैनेजर को पिछले कुछ समय से लगातार गैंगस्टरों...

मोहाली,(संदीप): गीतकार जानी ने पंजाब मुख्यमंत्री  भगवंत मान को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है जिसकी कॉपी डी.जी.पी. पंजाब और एस.एस.पी. मोहाली को भेजी है। मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में जॉनी ने कहा कि उन्हें और उनके मैनेजर को पिछले कुछ समय से लगातार गैंगस्टरों द्वारा जान से मारने की धमकियां दी जा चुकी है। अब परेशान होकर पंजाब मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। पत्र में उन्होंने कहा कि फिल्मों और गानों की शूटिंग के लिए घर से बाहर जाने में भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एंटी सोशल एलीमैंट्स से भी खतरा है।

 

परिवार की सुरक्षा को लेकर भी उन्हें सुरक्षित जगह शिफ्ट करना पड़ रहा है। जबसे सिद्धू मूसेवाला की गैंगस्टरों द्वारा दिन दिहाड़े हत्या कर दी गई थी। उसके बाद से काफी सहमे हुए हैं। हालांकि पंजाब पुलिस की तरफ से सुरक्षा को लेकर गाइड लाइन दी जाती है। वह उन सबका पालन करते हंै। पालीवुड में अपनी कला के दम पर जॉनी एक बेहद महत्वपूर्ण स्थान बना चुके हंै। गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही सैक्टर-66 में सड़क पर एक अन्य कार को बचाते हुए उनकी कार बीच सड़क पलट गई थी। इस हादसे में जॉनी, कार चालक सहित कार में सवार 3 लोगों को चोटें आई थीं लेकिन गनिमत रही थी की किसी  भी व्यक्ति को गंभीर चोटें नहीं आई थी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!