करें इस APP को डाउनलोड, मिलेगी 50 मिनट की फ्री कॉलिंग

Edited By ,Updated: 13 Oct, 2016 01:17 PM

bharti airtel app

दूरसंचार सेवाएं देने वाली देश की सबसे बडी निजी कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ऐप का नया संस्करण पेश किया जिसमें ऐप डाउनलोड करने पर एयरटेल डॉयलर के जरिए एयरटेल के नेटवर्क पर 50 मिनट की फ्री कॉलिंग की सुविधा भी है।

नई दिल्ली: दूरसंचार सेवाएं देने वाली देश की सबसे बडी निजी कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ऐप का नया संस्करण पेश किया जिसमें ऐप डाउनलोड करने पर एयरटेल डॉयलर के जरिए एयरटेल के नेटवर्क पर 50 मिनट की फ्री कॉलिंग की सुविधा भी है। कंपनी ने यहां जारी बयान में बताया कि कई ऐप मायएयरटेल ऐप में सम्माहित कर दिए गए हैं और कुछ नए फीचर भी जोड़े गए हैं। इसके साथ एक नया एयरटेल क्लाउड भी जोड़ा गया है जिस पर दो जीबी क्लाउड बैकअप भी दिया जाएगा।

इसमें 100 से अधिक लाइव टीवी चैनलों के साथ डिट्टो टीवी और लोकप्रिय टीवी शो बगैर शुल्क उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही हाईक मैसेंजर ऐप और वायंक मूवी जैसे ऐप भी शामिल किए गए हैं। इसमें दो नए फीचर दिए गए हैं जिनमें एयरटेल क्लाउड और एयरटेल डॉयलर शामिल हैं। दो जीबी डाटा उपलब्ध करने के लिए अब प्रीपेड उपभोक्ताओं को कोई शुल्क नहीं लगेगा और शीघ्र ही यह सेवा पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए भी उपलब्ध होगी। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!