Sawan Month 2021: सावन में हो जाए इनका दीदार, भोले बाबा खोलेंगे भाग्य के द्वार

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Aug, 2021 08:26 AM

sawan

वैसे तो भोले बाबा की भक्ति सदा शुभ फल देती है लेकिन सावन के महीने में जो व्यक्ति उनकी शरण में जाता है, वह उसके भंडार भर देते हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Sawan Month 2021: वैसे तो भोले बाबा की भक्ति सदा शुभ फल देती है लेकिन सावन के महीने में जो व्यक्ति उनकी शरण में जाता है, वह उसके भंडार भर देते हैं। माना जाता है कि सपने और मन का बहुत गहरा रिश्ता होता है। साथ ही कई लोग सपनों को अपने भविष्य के साथ जोड़कर भी देखते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं कि सपने में भगवान शिव से संबंधित कुछ दिखे तो समझ जाएं खुलने वाले हैं भाग्य के द्वार  
 
PunjabKesari  Sawan
शिवलिंग का दिखना जीवन से सभी अमंगल खत्म करता है। अपार धन की भी प्राप्ति हो सकती है। उपाय स्वरूप शिवलिंग पर गाय का दूध अर्पित करें। 

भगवान शिव के सिर का ताज आधा चांद, ज्ञान का प्रतीक है। जब यह स्वप्न में दिखे तो समझ जाएं सफलता के द्वार आपके लिए खुलने वाले हैं।  
PunjabKesari  Sawan
सपने में डमरू का दिखना पर्सनल और प्रोफैशनल लाईफ में कुछ अच्छा होने के संकेत देता है। 

नींद में भगवान शिव का मंदिर दिखना जीवन में शुभता लेकर आता है। रोग-शोक का  सदा के लिए नाश हो जाता है। 
 
PunjabKesari  Sawan
शिव शक्ति का अर्द्धनारीश्वर स्वरूप दिखे तो समझ जाएं भाग्य के द्वार खुलने वाले हैं। कुंवारों की मनपंसद साथी से शादी होगी। जीवनसाथी से मतभेद समाप्त होंगे। 

शक्ति का चिन्ह त्रिशूल दिखे तो समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। किसी भी तरह की समस्या से जूझ रहे हों वह सदा के लिए समाप्त हो जाएगी। 

भगवान शिव को नृत्य करते हुए देखने का अर्थ है चिंताओं का नाश होना, धन की प्राप्ति होना लेकिन उस धन को सावधान होकर खर्च करें।  
 
PunjabKesari  Sawan

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!