लव राशिफल- आए प्यार के दिन आए...

Edited By Lata,Updated: 01 Mar, 2020 01:07 PM

01 march love horoscope

मेष- अपने पार्टनर के साथ समय बिता सकते हैं और वो आपको स्पेशल महसूस करा सकते हैं। प्रेमी-प्रेमिका

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- अपने पार्टनर के साथ समय बिता सकते हैं और वो आपको स्पेशल महसूस करा सकते हैं। प्रेमी-प्रेमिका के लिए समय बहुत अच्छा जा रहा है। अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। 

वृष- आप पहली बार डेट पर किसी के साथ बाहर जा रहे हैं तो आपका समय अच्छा बीतने वाला है। साथ ही आपको डेट पर कुछ सरप्राइज भी मिल सकता है। 

मिथुन- मेष के जीवन में जल्द ही नया प्यार दस्तक देने वाला है यानि जो लोग सिंगल हैं, उन्हें कोई ऐसा मिल सकता है जिनके आने से उनकी जिंदगी में रंग भर सकता है।
Follow us on Twitter
कर्क- अपने पार्टनर पर गुस्सा कम करना चाहिए। इस गुस्से की वजह से आपके कई रिश्ते टूट चुके हैं इसलिए आने वाला वक्त आपके लिए एक बार फिर से बार की सौगात लेकर आने वाला है।
Follow us on Instagram
सिंह- प्रेम की कल्पनाएं जो आप कभी किया करते थे, अब वो कल्पनाएं हकीकत में बदलने वाली है। आपके पुराने प्रेम की वापसी भी हो सकती है, यदि ऐसा हो तो बांहे फैलाकर उनका स्वागत करें।

कन्या- शादी-शुदा जीवन में भी सुख रहेगा। जीवनसाथी के साथ रिश्तेदारी में जा सकते हैं या ससुराल पक्ष से कोई मेहमान आ सकता है। प्रेम जीवन के दिन सामान्य रहेगा। एक-दूसरे को उपहार देने से रिश्ते में मिठास आएगी।

तुला- अपने पार्टनर को अपने दिल की बात बताने का आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा साबित हो सकता है। अपने पार्टनर से बताएं कि आप उनके लिए क्या महसूस करते हैं। ऐसा करना आपके प्यार को मजबूत बनाएगा।

वृश्चिक- आपके लिए प्यार के मामले में हनीमून पीरियड चल रहा है।आप अपने पार्टनर से लड़ाई खत्म करके कहीं घूमने-फिरने की प्लानिंग कर सकते हैं। आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी वक्त बिताएंगे।

धनु- प्रेम जीवन के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा, लेकिन उतावलेपन से बचें। दांपत्य जीवन से थोड़ी निराशा हो सकती है। जीवनसाथी से किसी मुद्दे पर मतभेद होने की संभावना है।

मकर- इस राशि के लोगों का वक्त अच्छा चल रहा है लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि अभी किसी ऐसे मुद्दे पर बात करने से बचें, जिसपर आपकी लड़ाई हो सकती है। पार्टनर से कोई सरप्राइज मिल सकता है।

कुंभ- दांपत्य जीवन में खुशी भरा समय दिखाई देगा। जीवनसाथी से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। प्रेम संबंधों के लिए दिन सामान्य रहेगा। प्रियतम से किसी खास बात पर चर्चा हो सकती है।

मीन- इस राशि वाले की लव लाइफ काफी अच्छी रहेगी। आज आपको आपके पार्टनर से सरप्राइज मिल सकता है। साथ ही आपके सबसे अच्छे दोस्त से भी आपको कोई सरप्राइज मिल सकता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!