लव राशिफल: खामोशी को खामोशी से बात करने दो

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 31 Dec, 2021 07:48 AM

aaj ka love rashifal

मेष- प्यार का इजहार करने के लिए आज का दिन बेहतर है। मैरिड कपल भी ये तकनीक अपनाकर प्यार

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- प्यार का इजहार करने के लिए आज का दिन बेहतर है। मैरिड कपल भी ये तकनीक अपनाकर प्यार को मजबूती दे सकते हैं। ओवर ऑल दिन रोमांटिक रहने वाला है।

वृष- आज आप अपनी लव लाइफ को रोमांचित बनाने के लिए कुछ स्पैशल करेंगे तभी बात बनेगी। लव पार्टनर से बात मनवानी हो या मैरिड कपल को मनाना। थोड़ा नजाकत से लें काम, हर मुश्किल होगी आसान।

मिथुन- लव पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ेंगी। रोमांटिक यात्रा पर जाने का प्रोग्राम बनाएं। इससे आपके रिलेशनशिप को एक नया मुकाम मिलेगा। शादीशुदा कपल की लाइफ में खुशहाली आएगी।

कर्क- लव लाइफ में समस्याएं आ सकती हैं, किसी रोमांटिक जगह पर जाने का प्रोग्राम बनाएं। दूरियां नजदीकियों में बदलेगी। आपसी तालमेल बनाएंगे तभी प्रेम परवान चढ़ेगा

सिंह- घर के खर्चों को लेकर मैरिड लाइफ में मनमुटाव हो सकता है। धैर्य और संयम से काम लें। रिलेशनशिप में रह रहे लोग किसी तीसरे की वजह से टेंशन में आ सकते हैं।

कन्या- सिंगल लोगों को डबल होने का सुनहरी मौका मिल सकता है। जो लोग पहले से रिलेशनशिप में हैं, वे घर पर शादी की बात कर सकते हैं। मैरिड लाइफ मौज-मस्ती भरी रहेगी।  

तुला- अपने साथी से आज आपको कोई खास तोहफा मिलने वाला है। लंबे समय से अधूरा पड़ा सपना भी पूरा हो सकता है। जिससे लाइफ हैप्पी होगी।

वृश्चिक- रोमांस की बात करें तो आज कुछ खास होने वाला है। जिसकी अपने उम्मीद भी नहीं की होगी, उससे भी प्यारा सरप्राइज मिलेगा। मौज-मस्ती के लिए तैयार रहें।

धनु- लव पार्टनर की तलाश पूरी हो सकती है लेकिन नए रिलेशनशिप को शुरु करने से पहले अच्छे से सोच-विचार कर लें। मैरिड लाइफ में बच्चों को लेकर कहासुनी हो सकती है। 

मकर- साथी के साथ परस्पर मन-मुटाव हो सकता है। उनके साथ अपना लव बॉन्ड स्ट्रांग करना है तो उनकी भावनाओं का सम्मान करें। थोड़ा झुकने से बात बनती है तो कोई हर्ज नहीं है।

कुंभ- किसी खास मौके पर अपने एक्स से मुलाकात हो सकती है। जो गुजर चुका है, उसे भुल जाएं। उसके लिए अपना आज खराब न करें। मैरिड लाइफ में उतार-चढ़ाव आएंगे।

मीन- साथी के साथ मीठे संबंध बने रहेंगे लेकिन किसी तीसरे के बीच में आने से टेंशन हो सकती है। अपने मन को विचलित न होने दें। सूझबूझ के साथ सिचुएशन का हल निकालें।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!