लव राशिफल: सिर चढ़कर बोलेगा प्यार इश्क और मोहब्बत का जादू

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 30 Mar, 2022 07:33 AM

aaj ka love rashifal

मेष- जो लोग नए-नए किसी रिलेशन में आए हैं, वो चेक कर लें की कहीं कोई भूल तो नहीं कर रहे। मैरिड कपल में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- जो लोग नए-नए किसी रिलेशन में आए हैं, वो चेक कर लें की कहीं कोई भूल तो नहीं कर रहे। मैरिड कपल में खट्टी-मीठी नोक-झोंक हो सकती है। पार्टनर की टांग-खिंचाई करने से रिश्ते में मजबूती आएगी।

वृष- आज आप किसी खास व्यक्ति की तरफ आकर्षि‍त हो सकते हैं। यदि आप रिलेशन में हैं या मैरिड हैं तो ये आपके रिश्ते के लिए अच्छा संकेत नहीं है। समय रहते संभल जाएं।

मिथुन- प्रेम की दहलीज पर कदम रखने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लें, फिर कदम आगे बढ़ाएं। मैरिड कपल घर-परिवार की टेंशन को लेकर परेशान रह सकते हैं।  

कर्क- पार्टनर का मूड खराब हो सकता है। उन्हें स्पेशल फील करवाने के लिए कुछ खास करें। जिससे वो अपना दुख भूल जाएं। पॉजिटिव बातें करें और उन्हें उनके मनपसंद स्थान पर ले जाएं।

सिंह- अपने दिल की बात पार्टनर के साथ शेयर करें। बहस न करें, कूल होकर बात करें। फिर देखें चुटकियों में सभी समस्याओं का हल निकलेगा। माहौल को खुशनुमा बनाए रखने के लिए लांग ड्राइव पर जा सकते हैं।  

कन्या- भावी जीवन की कल्पनाएं आपका मूड बना सकती हैं। उनकी शुरुआत आज से करने के लिए दिन अच्छा है। कहीं बाहर घुमने का प्रोग्राम बनाया जा सकता है।

तुला- जब भी आपके साथ कुछ बुरा होता है तो उसका दोष पार्टनर को न दें। स्वयं के रवैये पर ध्यान दें। अपनी गलती स्वीकार करना सीखें अन्यथा अपने रिश्ते में खट्टास लाने के जिम्मेदार आप स्वयं होंगे।

वृश्चिक- आज आपकी मोहब्बत जोर-शोर से परवान चढ़ेगी। साथी आपको बहुत स्पेशल फील कराने वाला है। आप भी उनका भरपूर साथ दें और इन हसीन लम्हों को यादगार बनाएं।

धनु- पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखें। हर समय साथी के ख्यालों में खोएं न रहें। काम पर भी ध्यान दें, तभी जीवन में आगे बढ़ पाएंगे। 

मकर- अनमैरिड की शादी की बात चल सकती है। यदि आप किसी रिलेशन में हैं तो उस पर अच्छे से विचार करने के बाद ही किसी निर्णय पर पहुंचे। मैरिड लाइफ अच्छी रहेगी।

कुंभ- जब पार्टनर साथ हो तो बुरे हालात भी बुरे नहीं लगते। साथी पर बार-बार भड़के नहीं, ये आपके रिश्ते में दरार लाने का काम करेगा। अपनी इच्छाएं पूरी करने के लिए साथी को बलि का बकरा न बनाएं।

मीन- दुनिया के सबसे खूबसूरत एहसास प्यार को जाहिर करना सीखें। दिल की बात दिल में न रखें, इससे न चाहते हुए भी आपके रिश्ते में दूरी आ जाएगी। फीलिंग शेयर करने से प्यार बढ़ता है।

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!