लव राशिफल: आया मौसम प्यार का

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 02 Sep, 2021 07:53 AM

aaj ka love rashifal

मेष- अपनी लव लाइफ को अनुकूल करने के लिए बेहतर है प्रयास करें, तभी अच्छे परिणाम मिलेंगे। कहीं

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- अपनी लव लाइफ को अनुकूल करने के लिए बेहतर है प्रयास करें, तभी अच्छे परिणाम मिलेंगे। कहीं ऐसा न हो की निर्णायक समय आ जाए और आप हाथ मलते रह जाएं।

वृष- कोई सुखद समाचार मिलेगा। पार्टनर के साथ खूबसूरत लम्हें बिताना चाहते हैं तो कोई खास सरप्राइज प्लान करें। किसी दोस्त या रिश्तेदार से कोई ऐसी बात सुनने को मिलेगी जो आपके दिल को छू लेगी।  

मिथुन- किसी पुराने लव पार्टनर को लेकर कुछ समस्या रह सकती है। उसे दूर करने के लिए पहल करें और माहौल को खुशनुमा बनाने का प्रयास करें। धैर्य से काम लें तभी समस्या सुलझेगी।

कर्क- आज लव लाइफ मस्त रहने वाली है। मैरिड-अनमैरिड को पार्टनर के साथ अपनी फेवरेट जगह घुमने का अवसर मिलेगा। हो सकता है विदेश घुमने का भी प्लान बन जाए।

सिंह- आज किसी दूसरे के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। जो आपकी लव लाइफ पर भारी पड़ सकता है। बेहतर है अपने पार्टनर के प्रति ईमानदार रहें।

कन्या- किसी को प्रपोज करने वाले हैं तो सुखद नतीजे प्राप्त होंगे। घर पर शादी की बात चल रही है तो भी बात बनने के पूरे-पूरे चांस हैं। मैरिड लाइफ बेहतर रहने वाली है।

तुला- आज पार्टनर से दूरी बनी रहेगी लेकिन ख्यालों में सिर्फ वही रहेंगे। उनकी गैर-मौजूदगी में खुद को अधूरा महसूस करेंगे। यदि आप सोचते हैं, वो सबसे अच्छे हैं और बेस्ट डिजर्व करते हैं तो खुद को उनके जैसा बनाएं।

वृश्चिक- आज आप खुद ही पार्टनर से लड़ाई करेंगे, फिर मन ही मन दुखी होते रहेंगे। किसी तीसरे का उनके खिलाफ बोलना आपको जरा भी अच्छा नहीं लगेगा और उसे खरी-खोटी सुनाने से भी बाज नहीं आएंगे।  

धनु- मैरिड कपल के दरवाजे पर खुशियां दस्तक दे रही हैं। उनका स्वागत करने के लिए तैयार रहें। लव पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताने को मिलेंगे। दिन मज़ेदार रहने वाला है।   

मकर- आज आपकी लव लाइफ बिल्कुल वैसी रहने वाली है जैसी आपने सोची है। थोड़ा समझदारी से काम लें और इन खूबसूरत लम्हों को रंगीन बना लें। साथी को प्रसन्न करने का प्रयास करें।

कुंभ- आज का दिन वैसे तो नार्मल होगा लेकिन वर्क प्रैशर अधिक होने से पार्टनर पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। इस बात को लेकर थोड़ी-बहुत नाराजगी हो सकती है।

मीन- आज लव लाइफ अच्छी-खासी रोमांटिक रहने वाली है। लव पार्टनर के साथ बहुत सारा समय बिताने को मिलेगा। मैरिड लाइफ में घर-परिवार को लेकर थोड़ा उतार-चढ़ाव रहने वाला है। थोड़ा एहतियात बरतें।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!