लव राशिफल- हवाएं सुनाएंगी प्यार की दास्तां

Edited By Jyoti,Updated: 02 Feb, 2020 09:25 AM

aaj ka love rashifal

मेष राशि- प्रेमी से बहुत ज्यादा अपेक्षा न करें, क्योंकि असली खुशियां छोटी-छोटी चीजों और अहसासों में बसी होती हैं। इसस आपके प्रेम जीवन में खुशियां बढे़ंगी।

शास्त्रों की बात, जाने धर्म के साथ
मेष राशि- प्रेमी से बहुत ज्यादा अपेक्षा न करें, क्योंकि असली खुशियां छोटी-छोटी चीजों और अहसासों में बसी होती हैं। इसस आपके प्रेम जीवन में खुशियां बढे़ंगी। अगर अपने स्वभाव में थोड़ा सा चेंज लाएगें तो आपकी लव-लाइफ के लिए अच्छा होगा।

वृष राशि- पार्टनर के साथ सामंजस्य बिठाने की कोशिश करें इससे रिश्तों पैदा खट्टास दूर होगी। छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ना नहीं वरना इसकी वजह से आपको मानसिक परेशानी हो सकती है। 

मिथुन राशि- इस राशि के लोग अपने परिवार और प्रेमी के बीच तालमेल बिठाने की कोशिश करें ताकि आगे चलकर उनके जीवन में किसी तरह भी परेशानी न हो। बात चाहे कितनी भी बड़ी क्यों न हो शांति से अपने प्रेमी को समझाने की ज़रूरत है। इससे जीवन साथी के साथ आपके दिन अनुकूल होंगे। 

कर्क राशि- आज आपका दिन आपका दिन बन जाएगा। मेहनत और प्रयास का अच्छा फल मिलेगा। मगर दांपत्य जीवन आज थोडा़ उतार-चढ़ाव नज़र आएगा। मगर घबराईए मत रिश्तों पर कोई नकारात्मक असर नहीं होगा। 

सिंह राशि- जीवनसाथी के साथ बहुत खुशनुमा समय व्यतीत करेंगे जिससे मन प्रसन्न होगा। आज आपका पार्टनर आपके लिए समय समय पर कुछ ऐसा करेगा जिससे आप की खुशी की कोई सीमा नहीं रहेगी। तो वहीं जो लोग प्रेम में है उन लोगों के लिए भी दिन अनुकूल फल लाया है।

कन्या राशि- इससे दांपत्य जीवन अधिक खुशहाल तो होगा। साथ ही जीवन में आ रही मुसीबतों का सामना करने में आपको आसानी होगी। क्योंकि इसमें जीवनसाथी का सहयोग होगा तो हर मुश्किल आसान लगेगी। जो लोग प्रेम में हैं उन्हें आज अपने प्रिय को नाराज़ नहीं होने देना है। 

तुला राशि- आज आपके पार्टनर को महसूस हो सकता है कि आप उनकी बातों को नहीं समझते। इसलिए उनके तनाव को दूर करने के लिए अपने जीवनसाथी के साथ खुलकर बात करें। 

वृश्चिक राशि- आपका पार्टनर आपको आपका मन पसंदीदा खाना खिलाकर खुश कर सकता है। दांपत्य जीवन जी रहे लोगों का दिन सामान्य सामान्य रूप से बीतेगा।
 
धनु राशि- गिले-शिकवों को मिटाने के लिए यह दिन अच्छा है। लवमेट की कोई बात आपको पसंद नहीं है तो अपनी भावनाओं को मन में दबाकर न रखें। आज सब कह डालें। 

मकर राशि- ये दूरी आपके लिए बर्दाश करनी थोड़ी कठिव होगी। प्रेम में पड़े लोगों के लिए के लिए दिन मिलाजुला। लड़ाई-झगड़ों के बावज़ूद प्यार बरकरार रहेगा। 

कुंभ राशि- प्रेमियों की लाइफ बेहतर होगी और जिनका प्यार अभी परवान नहीं चढ़ा है उन्हें आज सफलता प्राप्त होगी। उन्हें आज अपना प्यार जताने का मौका मिलेगा। मैरिड लोगों को आज पार्टनर को खुश करने के अच्छे मौके मिल सकते हैं जिनका आप बाखूबी फायदा उठाएंगे।  

मीन- प्रेम जीवन में आपको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। आप को छोटी-छोटी बातों पर अपने पार्टनर से झगड़ने से बचें क्योंकि इन झगड़ों की वजह से आपको बेवजह का तनाव हो सकता है। हर बात अपने साथी के साथ शेयर करेम इससे आप दोनों के बीच कभी गलतफहमियां नहीं आएंगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!