लव राशिफल: प्यार हुआ इकरार हुआ...

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Oct, 2023 07:11 AM

aaj ka love rashifal

मेष- लव लाइफ में आने वाली परेशानियों को नज़र अंदाज न करें। उन पर गंभीरता से विचार करें अन्यथा

Follow us on Instagram

मेष- लव लाइफ में आने वाली परेशानियों को नज़र अंदाज न करें। उन पर गंभीरता से विचार करें अन्यथा छोटी-छोटी बातें मन में जहर बनकर घर कर जाएंगी। फिर उनसे निजात पाना मुश्किल हो जाएगा।

वृष- साथी के प्रति अपना एटिट्यूड पॉजिटव रखें। उनके द्वारा की गई हंसी-ठिठोली दिल पर न लें। उनकी भावनाओं की कद्र करें और खुद भी उनकी खुशियों में शामिल हों।

मिथुन- रिलेशनशिप की शुरुआत करनी तो बहुत आसान होती है लेकिन उसे मेंटेन रखना बहुत मुश्किल होता है। अत: सोच-समझ कर कोई भी कदम उठाएं। मैरिड कपल प्रसन्न रहेंगे।

कर्क- दो लोगों का नेचर कभी भी एक जैसा नहीं हो सकता। उनमें किसी न किसी बात को लेकर कहासुनी चलती रहती है। अपने साथी के साथ हुए मनमुटाव को अपने तक रखें। लोगों के सामने इसका बखान न करें।

सिंह- साथी के साथ किसी बात को लेकर टकराव हो सकता है। एक-दूसरे के साथ ऊंची आवाज़ में बात करके माहौल को खराब करने की बजाय अपनी प्रॉब्लम्स एक-दूसरे के साथ शेयर करें।

कन्या- आज आपसे कोई बड़ी गलती हो सकती है। पार्टनर के सामने उसे छुपाने का प्रयास न करें बल्कि अपनी गलती को स्वीकार करने में ही भलाई है।

तुला- किसी मुद्दे को लेकर पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है। जरूरी नहीं कि आपकी और उनकी राय एक ही हो। पॉजिटिव एटिट्यूड रखें और बात को इग्नोर करें।

वृश्चिक- आज व्यस्तता के चलते पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे। वो आपसे नाराज़ हो सकते हैं। उन्हें अच्छा फील करवाने के लिए कोई सरप्राइज प्लेन कर सकते हैं।

धनु- रिलेशनशिप में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं। धैर्य से कम लें, यदि आज पार्टनर आपसे नाराज है तो उन्हें मनाने का प्रयास करें। उन्हें उनके हाल पर न छोड़े।

मकर- जाने-अनजाने पार्टनर से कोई गलती हो गई है तो सहानुभूतिपूर्ण रवैया रखें। मिल-बैठकर आपसी समस्या का समाधान निकालें और रिश्ते को बनाए रखने के लिए थोड़ा झुकना भी पड़े तो पीछे न हटें।

कुंभ- आज आपको कोई पर्सनल प्रॉब्लम हो सकती है लेकिन पार्टनर को बहुत बड़ी खुशी मिल सकती है। उनका सहयोग करें और उनकी खुशी में अपनी समस्या भूलकर शामिल हों।

मीन- अपनी इमोशनल प्रॉब्लम्स को साथी के साथ शेयर करें। अंदर ही अंदर घुटने की बजाय खुलकर बात करें। इससे आपके रिश्ते में आ रही अनचाही समस्याएं भी समाप्त हो जाएंगी।

 




 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!