लव राशिफल 13 अक्टूबर- सीने में हलचल है, धड़कन भी पागल है

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 13 Oct, 2021 07:08 AM

aaj ka love rashifal

​​​​​​​मेष- आज साथी के साथ मिलकर कुछ नया करने का प्लान करें। औपचारिकता से दूर रहें,

मेष- आज साथी के साथ मिलकर कुछ नया करने का प्लान करें। औपचारिकता से दूर रहें, स्पेशल एक्टीविटीज मिलकर करने से संबंधों में मिठास बढ़ेगी।  

वृष- पार्टनर बहुत रोमांटिक रहने वाला है। आज दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब आएंगे। इन खूबसूरत पलों को खुल कर जिएं। खुशनुमा पलों को यादगार बनाने के लिए तैयार रहें। 

मिथुन- आपस के झगड़े को खुद से सुलझाने की कोशिश करें। गलती होने पर सॉरी कहने से परहेज न करें। साथी की हर जरूरत का पूरा ध्यान रखें, तभी एक-दूसरे से संतुष्ट रहेंगे। 

कर्क- वर्क लोड की वजह से पार्टनर चाहे आपसे बात करें या न करें। फिर भी दिन खत्म होने से पहले वह आपको कोई न कोई खास सरप्राइज देने वाले हैं। 

सिंह- पार्टनर के बहुत करीब रहने वाले हैं, आज बहुत सारी बातें करने का मौका मिलेगा। उनका स्पर्श प्रेम भरी अनुभूति को ओर बढ़ा देगा। कहीं बाहर घूमने का भी प्रोग्राम बन सकता है।  

कन्या- वर्क प्रेशर अधिक होने की वजह से पार्टनर दूरी बना कर रखेंगे। साथी से नाराज होने की बजाय सहानुभूति भरा व्यवहर रखें। प्रेम की असली परिक्षा मुश्किल समय में ही होती है।  

तुला- पार्टनर के साथ मिलकर हंसी-ठिठोली करें, तभी पार्टनर के ओर करीब आ पाएंगे और रिश्ता बेहद मजबूत होगा। छोटी-मोटी बातों को इग्नोर करने में ही भलाई है। 

वृश्चिक- लंबे समय तक रिलेशनशिप को बनाए रखने के लिए समय-समय पर उसे चार्ज जरुर करते रहें अन्यथा लाइफ नीरस होने लगेगी। व्यस्त दिनचर्या से समय निकालने की जरुरत है। 

धनु- आज पार्टनर आपकी नज़रों के सामने रहने वाला है। सारा दिन एक-दूसरे की आंखों में आंखें डाले व्यतीत होगा। खूबसूरत पलों को एंजॉय करने के लिए तैयार रहें। 

मकर- सेहत कुछ नासाज रह सकती है। पार्टनर विशेष ध्यान रखेंगे, जिससे दर्द सहन करने की क्षमता भी बढ़ जाएगी। साथी के प्रेम और अपनेपन से भावुक होंगे। 

कुंभ- संभव है आज का दिन आपको अकेले में व्यतित करना पड़ेगा। पार्टनर काम के सिलसिले में कहीं बाहर जा सकते हैं। सोशल नेटवर्किंग के जरिए दूरियों को नजदीकियों में बदला जा सकता है। 

मीन- पार्टनर के व्यक्तित्व में गजब का परिवर्तन देखने को मिलेगा। उनका रोमांटिक व्यवहार आपके लिए भी सरप्राइज होगा। आज से पहले वे कभी भी इतने मस्त नहीं लगे होंगे। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Sunrisers Hyderabad

157/8

20.0

Punjab Kings

80/3

8.3

Punjab Kings need 78 runs to win from 11.3 overs

RR 7.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!