लव राशिफल 17 अगस्त- इश्क के रंग में हो जाएंगे मदहोश

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 17 Aug, 2020 06:55 AM

aaj ka love rashifal

मेष- परफेक्ट कपल की श्रेणी में आना चाहते हैं तो साथी के साथ तालमेल बना कर चलें। छोटे-मोटे झगड़े

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- परफेक्ट कपल की श्रेणी में आना चाहते हैं तो साथी के साथ तालमेल बना कर चलें। छोटे-मोटे झगड़े और वाद-विवाद से दूर रहें। प्यार के जादू से सभी काम संभव हैं।

वृष- वैसे तो आप अपनी खास खूबियों के कारण रिलेशनशिप को काफ़ी बैलेंस्ड करके चलते हैं लेकिन आज लव लाइफ काफी नीरस रहेगी, व्यस्त दिनचर्या में से रोमांस के लिए थोड़ा समय निकालें।

मिथुन- लव लाइफ को खुलकर जीने के फलस़फे का असर आपकी लाइफ पर सकारात्मक प्रभाव डालता है। छोटी-छोटी शरारतों से रोमांस को बढ़ावा मिलता है। आपसी तालमेल ही आपकी ख़ुशहाल ज़िंदगी का राज़ है। 

कर्क- प्यार और आकर्षण में फर्क समझें, फिर किसी रिलेशन में जाएं। मैरिड लाइफ बेहद रोमांटिक रहने वाली है। कहीं घुमने का प्रोग्राम भी बन सकता है। जो यादगार रहने वाला है।

सिंह- रिश्ते में मिठास भरने के लिए छोटे-छोटे यत्न करते रहें। तभी लंबे समय तक प्यार भरे संबंधों को कायम कर पाएंगे। विपरीत परिस्थिति में पार्टनर को अकेला छोड़ने की भुल न करें। 

कन्या- ‘हैप्पीएस्ट कपल’ बनना चाहते हैं तो संवेदनाओं पर कंट्रोल रखें। प्यार को पहली प्राथमिकता के तौर पर रखें। पार्टनर की अनदेखी करना रिलेशनशिप को खतरे में डाल सकता है। 

तुला- प्यार के खूबसूरत एहसास से अपने रिश्ते को महकाएं। छोटी-मोटी बात को तूल न दें। एक-दूसरे की कमियों और ख़ामियों को समझकर रिश्ता निभाने में ही समझदारी है। 

वृश्चिक- लव पार्टनर आज सारा दिन बहुत व्यस्त रहने वाले हैं। एक-दूसरे के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे। मैरिड लोग सेविंग्स पर ध्यान दें। तभी घर-गृहस्थी की गाड़ी चला पाएंगे। 

धनु- मैरिड-अनमैरिड की लव लाइफ से रोमांच गायब हो रहा है। खूबसूरत पलों को बनाए रखने के लिए समय-समय पर डेट पर जाएं। एक-दूसरे से मीठि बातें करके दिन को खास बनाएं। 

मकर- इस राशि के लोगों की पहली प्राथमिकता होती है साथी का ध्यान रखना लेकिन आज ये कुछ उखड़े-उखड़े रह सकते हैं। लड़ाई-झगड़ा करने की बजाय साथी की समस्या जानने का प्रयत्न करें। 

कुंभ- शादी की बात बन सकती है। पार्टनर का प्रभाव आपके सिर चढ़कर बोलेगा। मैरिड लोग रोमांटिक कपल्स की तरह रहेंगे। सुरक्षित भविष्य के लिए आज कोई बड़ी इन्वेस्टमेंट कर सकते हैं।

मीन- आज लव लाइफ में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा क्योंकि फाइनेंस संबंधी मामलों को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। रिलेक्स होकर एक-दूसरे से बातें शेयर करें, समस्या का समाधान मिल जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!