लव राशिफल: ये दिल धड़कता है बस तेरे ही नाम से

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 04 Oct, 2022 08:19 AM

aaj ka love rashifal

मेष- आज आपका स्वभाव शरारत भरा रहेगा। सारा दिन आराम के मूड में रहेंगे और साथी के साथ हंसी-मजाक करेंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज आपका स्वभाव शरारत भरा रहेगा। सारा दिन आराम के मूड में रहेंगे और साथी के साथ हंसी-मजाक करेंगे। संभव है आज विदेश यात्रा या फिर किसी अन्य जगह घुमने का प्रोग्राम भी बन जाए।

वृष- अनमैरिड की शादी की बात चल सकती है। मैरिड पार्टनर अपनी सूझ-बूझ से घर में चल रही कठिनाइयों का समाधन करें। रिश्तेदारों को बीच में डालने से बात बिगड़ सकती है। 

मिथुन- आज स्वभाव बहुत रोमांटिक रहने वाला है। पार्टनर बहुत खुश रहेगा। सारा दिन एंजॉय करेंगे। प्यार में हैं तो घर पर शादी की बात करने के लिए भी समय अच्छा है।  

कर्क- लव लाइफ में सुखद नतीजे हासिल होंगे। जो लंबे समय से चाह रहे थे, वे इच्छा आज पूरी हो जाएगी। मैरिड कपल्स को परिवार संबधित कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह-  आज लव लाइफ बढ़िया रहने वाली है। साथी को खुश रखने का कोई भी मौका न चूकें। दांपत्य जीवन में जिस खुशी भरे पल का इंतजार था वो मिल जाएगा। सुकून का अनुभव होगा। 

कन्या- जिन से आप दिल ही दिल में प्रेम करते हैं, संभव है आज वे अपने प्रेम का इजहार कर दें। ढेर सारे खुशी के पल समेटने के लिए तैयार रहें। मैरिड लाइफ में पार्टनर आपके लिए कुछ खास करने वाला है।

तुला- लव लाइफ में सुखद नतीजे हासिल होंगे। मन की सारी अधूरी इच्छाएं आज पूरी होंगी। मैरिड लोग पुरानी यादों को ताजा करेंगे। उनकी रोमांटिक लाइफ भी कमाल की रह सकती है।  

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

वृश्चिक- आज मैरिड लाइफ में गंभीर मुद्दे को शांतिपूर्वक सुलझाने का प्रयास करें। चतुराई से हर समस्या का हल निकालने का प्रयास करें। लव पार्टनर को किसी कारणवश एक-दूसरे से दूर रहना पड़ेगा।

धनु- लव लाइफ के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। दांपत्य जीवन में खास आकर्षण बना रहेगा। एक-दूसरे को खुश करने का कोई मौका हाथ से जाने न दें। संभव है गिफ्ट का आदान-प्रदान भी हो।

मकर- आज जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घुमने जाएंगे, संभव है बहुत सारी शापिंग भी करें। अनमैरिड कपल्स के लिए भी दिन बढ़िया रहने वाला है। डेट पर जाने का प्रोग्राम भी बन सकता है।  

कुंभ- यदि आप मैरिड हैं तो आज शायद कोई ऐसा नया रिश्ता बन जाए, जो भविष्य में आपका सबसे बड़ा स्पोर्ट रहेगा। लव पार्टनर के साथ हुई गलतफहमी को शीघ्र सुलझाएं। वाद-विवाद में न फंसे।

मीन- पार्टनर से चल रहा झगड़ा आज खत्म होगा। उनका दिल जीत कर उनके करीब आने का मौका मिलेगा। अधूरे कामों में उनकी पूरी सपोर्ट मिलेगी और मनचाहे लाभ मिलेंगे।

PunjabKesari kundli


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!