लव राशिफल 22 जनवरी- सागर किनारे दिल ये पुकारे...

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 22 Jan, 2022 08:49 AM

aaj ka love rashifal

मेष- लव लाइफ में आज खुशियों के फूल खिलेंगे। दिन और रात बहुत हसीन रहने वाले हैं

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- लव लाइफ में आज खुशियों के फूल खिलेंगे। दिन और रात बहुत हसीन रहने वाले हैं, खूब मजे लुटेंगे। सिंगल जिसे दिलोजान से मन ही मन चाहते हैं, उसे पा लेने में कामयाब रहेंगे।

वृष- आज अतीत की कोई गलती सामने आ सकती है। जो दोनों के रिश्ते पर असर डालेगी। सिंगल प्यार में विश्वास करेंगे लेकिन  अंधविश्वास करने से बचें। आंखे मूंद कर किसी पर भरोसा करना भारी पड़ेगा।

मिथुन- आज आप अपनी लव लाइफ का भरपूर आनंद उठाएंगे। पार्टनर आपसे खुश रहेंगे। सिंगल के मन में प्यार पनपने के योग बन रहे हैं, जो उनके तन और मन को खुशी दे सकते हैं।

कर्क- आज साथी के नाजायज गुस्से का सामना करना पड़ सकता है। अपना संयम न खोएं, वरना कोई बड़ा झगड़ा हो सकता है। सिंगल अभी साथी की तलाश में रहेंगे, भटकाव बना रहेगा।

सिंह- आज दिन बहुत स्पेशल रहने वाला है। ढेर सारी खुशियां बटोरने के लिए तैयार रहें। साथी की तरफ से कोई सरप्राईज गिफ्ट मिल सकता है। लव लाइफ में सुकून का मजा लेंगे।

कन्या- लव लाइफ आज सामान्य रहेगी। प्यार और परिवार में बैलेंस बिठाकर रखेंगे तो समय बेहतर रहेगा। कुंवारों के लिए अभी समय अनुकूल नहीं है, थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।
 
तुला- ऑफिस में किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा। पार्टनर आपका मूड़ चेंज करने में मदद करेंगे, अच्छा फील होगा। सिंगल के लिए समय सही नहीं है, आज दिल टूट सकता है।

वृश्चिक- पार्टनर के साथ बैठकर आज कोई फ्यूचर प्लानिंग करेंगे। साथ में अच्छा टाईम बिताएंगे। भविष्य में यह योजना अच्छा लाभ दे सकती है। सिंगल भी फ्लर्टिंग का खूब मजा लेंगे।

धनु- सिंगल के दिलो-दिमाग में आज कोई अनजाना छाया रहेगा। जिसको पाने के लिए मन व्याकुल रहेगा। अन्य अपनी लव लाइफ में खुश रहेंगे, पार्टनर से जबरदस्त रोमांस का आनंद लेंगे।

मकर- किसी फ्रेंड की पार्टी में आज पुराने प्यार से आमना-सामना होगा। ब्रेकअप की यादें ताजा होंगी, लेकिन वर्तमान साथी के साथ आगे बढ़ेंगे। सिंगल को आज निराशा हासिल होगी। अन्य की लव लाइफ में गर्माहट बनी रहेगी।

कुंभ- शादीशुदा जीवन से खुश रहेंगे। पार्टनर की तरफ से पूरा प्यार और सहयोग मिलेगा। लव लाइफ भी मजेदार रहने के चांस बने हुए हैं। सिंगल को मनचाहा साथी मिलेगा। अन्य साथी की अदाओं के कायल रहेंगे।

मीन- पार्टनर बिजी रहने की वजह से आपको समय नहीं दे पाएंगे। बात को समझें बेवजह गुस्सा करने से बचें। सिंगल के लिए समय बहुत अच्छा है, आज प्रपोज करेंगे तो बात बन सकती है।
 

Trending Topics

Indian Premier League
Gujarat Titans

Rajasthan Royals

Teams will be announced at the toss

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!