लव राशिफल 29 नवंबर:- मुझे नींद न आने की कोई तो वजह दे दो

Edited By Jyoti,Updated: 29 Nov, 2020 10:59 AM

aaj ka love rashifal in hindi

मेष-  इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। अपने पार्टनर के साथ मिलकर जिंदगी से जुड़े कुछ अहम फैसलें ले सकते हैं। अगर आप एक ही ऑफिस में काम करते हैं तो आज का दिन आपके लिए याद कर बन सकता है। शादीशुदा लोगों के लिए समय अच्छा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष-  इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। अपने पार्टनर के साथ मिलकर जिंदगी से जुड़े कुछ अहम फैसलें ले सकते हैं। अगर आप एक ही ऑफिस में काम करते हैं तो आज का दिन आपके लिए याद कर बन सकता है। शादीशुदा लोगों के लिए समय अच्छा।

वृष- वृष वालों के लिए आज का दिन ज्यादा खास न होकर मिला-जुला ही रहने वाला है। मैरिड लोगों की बात करें तो उनके बीच आज  कभी प्यार तो कभी तकरार के हालात देखने को मिल सकते है। मगर शादीशुदा लोग एक-दूसरे को समय देने का भी सोच-विचार कर सकते हैं। ऐसे मे किसी ऐसे खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। 

मिथुन- अपने पार्टनर को कोई उपहार दे सकते हैं। परंतु हो सकता है यह उपहार आपके साथी को पसंद ना आए। इसलिए कोशिश करें कि पहले अपने पार्टनर की पसंद जाने उसके बाद ही उन्हें किस तरह का तोहफा भेंट करें। वरना हो सकता है आपका ये कदम उल्टा पड़ जाए। 

कर्क-  आज अपने पार्टनर के साथ अपने पुराने दोस्तों को भी मिल सकते हैं। जिससे आपका दिन खुशनुमा हो जाएगा। मैरिड कपल्स की बात करें तो उनके लिए आज का दिन अधिक खास नहीं है। लड़ाई झगड़े होने की संभावना है। इसलिए हो सके तो एक दूसरे से विनम्रता से पेश आएं।

सिंह- इस राशि की महिलाओं के आज का दिन थोड़ा कठिन नहीं सकता है।  जीवनसाथी के स्वास्थ्य की जनता इन्हें अधिक सता सकती है। हर तरह से कोशिश करें कि उनकी सेहत को किसी तरह की हानि न पहुंचे खास तौर पर खान-पान का ध्यान रखें।

कन्या-  आज आपकी अपने पार्टनर से लड़ाई हो सकती है। ध्यान नहीं छोटी-छोटी बातों पर एक दूसरे पर चिड़े नहीं। बल्कि अपनी समस्याओं को खुद ही सुलझाने की कोशिश करें। ध्यान रखें कोई तीसरा आपके जीवन में आकर आपकी लाइफ को खराब करने के प्रयास में सफल ना हो।

तुला- अगर आप पार्टनर की तलाश में है तो आज आप को सोशल मीडिया के मदद से पार्टनर के मिलने की संकेत मिल सकते हैं। परंतु सावधान नहीं उत्सुकता वश किसी पर भी अंधविश्वास ना करें। वरना आप पर यह भारी पड़ सकता है। शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां दस्तक दे सकती हैं।

वृश्चिक- आप लोग जितना हो सके आज एक दूसरे से कम बात करें। क्योंकि आज आपके सितारे अच्छे नहीं है। एक दूसरे की बातों को गलत लेंगे जिनसे रिश्तो में कड़वाहट पैदा हो सकती है। हो सके तो आज बाहर कहीं अकेले में बैठ कर अपनी बातें एक दूसरे से शेयर करें।

धनु- आज आप लोग मिलकर अपना कोई काम शुरू करने का सोच सकते हैं। जो शायद आगे चलकर आपको धन तो देगा ही साथ ही साथ आप दोनों का नाम जोड़कर आपको एक भी कर सकता है। कहने का भाग है कि आपके रिश्ते पर मुहर लग सकती है, शादी हो सकती है।  तुम ही शादीशुदा लोग आज थोड़ा सावधान रहें दिन अच्छा नहीं है।

मकर-  अगर आपके घर पर शादी की बात चल रही है तो परेशान ना हो। हो सकता है आपके जीवन में किसी खास इंसान की एंट्री हो,  जो आपके जीवन को पूरी तरह से बदल देगा। थोड़ा संयम रखें आने वाला समय आपके लिए बहुत ही अच्छा हो सकता है पर आपकी पार्टनर ढूंढने की तलाश थी खत्म हो सकती है।

कुंभ-  अपनी सेहत का ख्याल रखें। आपके साथ साथ आपके पार्टनर की भी सेहत आपकी चिंता के चलते खराब हो सकती है। शादीशुदा लोग हो सके तो थोड़ा सा समय एक दूसरे के लिए निकालें। वरना जिंदगी की भाग दौड़ के चलते अपने रिश्ते का प्यार धीरे धीरे खत्म कर लेंगे।

मीन- मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ खास बन सकता है। छुट्टी का दिन होने के कारण आज अपने पार्टनर के साथ घूमने का प्लॉन बना सकते हैं। जिस दौरान अपने दिल की बहुत से बातें एक-दूसरे के साथ करेंगे। जिससे रिश्तों में नज़दीकियां बढ़ेंगी। इसके अलावा शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां दस्तक देंगी। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!