आज का राशिफल 22 सितंबर, 2020- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Sep, 2020 09:29 AM

aaj ka rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। बड़ी-बड़ी समस्याओं का हल

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। बड़ी-बड़ी समस्याओं का हल आज बहुत आसानी से निकाल लेंगे। जिस से प्रभावित हो कर आप के मित्र आप से सलाह मांगने भी आ सकते हैं।
उपाय-  पिता से आशीर्वाद लें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। मन में कुछ उलझन बनेगी, जिसका निवारण आप को खुद ही करना पड़ेगा। आर्थिक स्थिति के लिए आज का दिन उत्तम है।
उपाय- शिवलिंग पर दूध अर्पित करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। बिना सोचे-समझे लिए गए फैसले अक्सर गलत साबित होते हैं, आज के दिन इस बात को आप से अधिक कोई नहीं समझ सकता है। व्यापार में अगर कोई नया काम शुरू कर रहे हैं तो दो बार विचार कर लें।
उपाय- पीले वस्त्र धारण करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। मानसिक परेशानियां घेर सकती हैं, आज के दिन मन को शांत रखने की ज़रूरत है। किसी से विवाद में न करें, वर्ना खुद को नुकसान उठाना पड़ सकता है।
उपाय- सरस्वती माता की आराधना करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज जैसी सोच ले कर काम शुरु करेंगे। वैसे ही परिणाम प्राप्त करेंगे इसलिए आप को सुझाव दिया जाता है कि सकारात्मक सोच के साथ काम शुरू करें।
उपाय- पक्षियों को दाना डालें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आज आपका जीवनसाथी आप को कोई उपहार देगा। दाम्पत्य जीवन में मिठास बढ़ेगी। परिवार के साथ किसी मनोरंजक स्थान पर घूमने जा सकते हैं।
उपाय- देसी घी मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखने की ज़रूरत है। काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है, यदि संभव जो तो आज के लिए यात्रा स्थगित कर दें।  
उपाय- गणेश जी की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। विद्यार्थियों का दिमाग आज पढ़ाई में न लग कर तरह-तरह की शैतानियों में लगेगा। वाहन को अधिक गति में न चलाएं, दुर्घटना हो सकती है।
उपाय- शनिवार के दिन सरसों के तेल का दीपक जलाएं।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। व्यापार में विरोधी परेशान कर सकते हैं, पर निश्चिंत रहें आज आप सभी पर भारी पड़ेंगे। कार्यक्षेत्र में आप को अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।
उपाय- बड़े भाई की सेवा करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.goas.org.in

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!