आज का राशिफल 26 सितंबर, 2020- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Jyoti,Updated: 26 Sep, 2020 09:13 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज दिमाग को नियंत्रित रखें।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1

मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज दिमाग को नियंत्रित रखें। आप के मित्रों से आप का किसी ग़लतफ़हमी के चलते मन-मुटाव हो सकता है, अपने विचारों को स्पष्ट करने की जरुरत है।
उपाय-  पिता का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। जीवनसाथी की भावनाओं को समझने की जरुरत है। नकारात्मक व्यक्तियों के संपर्क में आने से बचें, वे आप को नकारात्मकता के सिवा कुछ नहीं देंगे।
उपाय- चांदी धारण करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। आज भाग्य आप के साथ है। व्यापार में लिए गये सभी निर्णय आप के पक्ष में आएंगे। आप की मेहनत देखते हुए कार्यक्षेत्र में उच्च अधिकारीयों को आप से अधिक अपेक्षा होगी।
उपाय- पीले रंग का रुमाल अपने पास रखें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। अचानक धन लाभ होने की संभावना है। ससुराल पक्ष से कोई दुखद समाचार मिल सकता है। परिवार की जिम्मेदारियां बढ़ेगी, जो आप की चिंता का कारण बन सकती है।
उपाय- जौ जल प्रवाहित करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। बिना कारण किसी से विवाद ना करें। अपनी वाणी में संयम रखने की जरुरत है। परिवार के साथ किसी मनोरंजक स्थान में घूमने जा सकते हैं।
उपाय- गाय को हरा चारा दें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आय में वृद्धि होगी परन्तु खर्चों पर नियंत्रण नहीं रख पायेंगे। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर थोड़े चिंतित हो सकते हैं।
उपाय- सफ़ेद वस्त्र दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। मेहनत भरा दिन रहेगा। कार्य की अधिकता के कारण परिवार को समय कम दे पायेंगे। कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों पर अधिक निर्भरता दिखाने के वजह से कोई काम कल तक के लिए स्थगित हो सकता है।
उपाय- गणेश भगवान की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आध्यात्म की तरफ रुझान रहेगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल में घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। नये संपर्क बनेगे, जो भविष्य में आप के लिए मददगार साबित होंगे। घर में कुछ बदलाव कर सकते हैं।
उपाय- लोहा दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। प्रॉपर्टी में कुछ रुके हुए काम आज गति प्राप्त करेंगे। व्यापार में सांझेदार का सहयोग मिलेगा जो आप के लिए लाभदायक सिद्ध होगा। भाई के साथ किसी बात को ले कर झड़प हो सकती है।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!