आज का राशिफल 5 अक्टूबर, 2020- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 05 Oct, 2020 05:39 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। मित्रों की मदद करेंगे, जिस से आप की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। मित्रों की मदद करेंगे, जिस से आप की उन्नति का रास्ता खुलेगा। परिवार की जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी, पर आप उस को बखूबी निभाएंगे।
उपाय-  गुड़ दान करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। व्यापार में नये अवसर मिलेंगे, जो आप की आय में वृद्धि करेंगे। नौकरी में लक्ष्य की प्राप्ति समय से पहले होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।
उपाय- शिवलिंग का अभिषेक करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा। आज आपके जीवन में कुछ सकारात्मक बदलाव आएंगे। व्यापार में निर्णय लेने से पूर्व घर के किसी अनुभवी सदस्य से परामर्श लेने से व्यापार में लाभ प्राप्त होगा।
उपाय- विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। सरकारी कामों में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में अधिकारयों का दबाव रहेगा, जिस से कुछ कामों में बाधा आ सकती है।
उपाय- तुलसी की माला धारण करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। दिन भर कार्यक्षेत्र में व्यस्त रहने के बावजूद घर-परिवार को पूरा समय देने से परिवार का वातावरण खुशनुमा रहेगा। कुछ रुके कामों में गति प्राप्त होगी। आज आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी।
उपाय- कन्याओं को मीठा खाने को दें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। नये वस्त्रों और आभूषणों की खरीदारी में पैसा व्यय होगा। परिवार के साथ किसी मित्र के घर धार्मिक आयोजन में सम्मलित होने जा सकते हैं।
उपाय- इत्र लगायें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। किसी मित्र की मदद से रुके काम पूरे होंगे। नौकरी में परिवर्तन के लिए आवेदन भेज सकते हैं, परिणाम अनुकूल आयेंगे। धार्मिक स्थल पर घूमने का अवसर मिलेगा।
उपाय- सफ़ेद तिल पानी में प्रवाहित करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। सांझेदार से किसी ग़लतफ़हमी की वजह से बहस हो सकती है। आज घरेलू समस्याओं से परेशान रहेंगे। धर्म के प्रति आपके मन में विश्वास बढ़ेगा।
उपाय-  लोहा दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। भाइयों के सहयोग से भविष्य में उन्नति प्राप्त करेंगे। नौकरी में पदोन्नति मिलने की सम्भावना है। व्यापार में लिए गए सभी निर्णय आप के पक्ष में आयेंगे।
उपाय- लाल रंग का रुमाल अपने पास रखें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in
IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!