आज का राशिफल 27 दिसंबर, 2020- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Jyoti,Updated: 27 Dec, 2020 09:49 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। दिन भर ऊर्जा से भरा रहेगा। सरकार से जुड़े कामों से लाभ की प्राप्ति होगी।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1

मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। दिन भर ऊर्जा से भरा रहेगा। सरकार से जुड़े कामों से लाभ की प्राप्ति होगी। सभी कार्यों को आसानी से पूर्ण करेंगे, पर ध्यान रहे इस कारण मन में घमंड उत्पन्न न हो जायें। 
उपाय-  गायत्री मन का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। संतान के भविष्य के लिए शिक्षा से जुडी कोई पॉलिसी खरीद सकते हैं। छोटे छोटे निवेश कर के व्यापार में बड़ा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। कुछ रुके पुराने कामों का आज पूर्ण करने का प्रयास करेंगे। 
उपाय- शिवलिंग का दूध से अभिषेक करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। व्यापार के विस्तार को ले कर घर के अनुभवी सदस्यों के साथ चर्चा कर सकते हैं। घर में धार्मिक आयोजन हो सकता है। अविवाहित व्यक्तियों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है। 
उपाय- हल्दी जल प्रवाह करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। किसी भी प्रकार की गैर कानूनी गतिविधियों में न पड़े, वर्ना तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। व्यापार में लाभ के अवसर चूक जायेंगे, लेकिन निराश न हो शीघ्र ही दुबारा उन अवसरों को प्राप्त करने का मौका मिल जाएगा। 
उपाय- तुलसी की माला धारण करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। अपने वाणी और क्रोध पर संयम रखें। बिना वजह किसी मित्र से बहसबाजी हो सकती है। खान-पान में परहेज रखें। विद्यार्थियों को पढाई में अधिक समय देने की जरुरत है। 
उपाय- साबुत मूंग जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। युगल प्रेमियों के लिए दिन उत्तम है। वे परिणय सूत्र में बंधने का महत्वपूर्ण फैसला ले सकते हैं। पति-पत्नी के बीच प्रेम देखने को मिलेगा। आर्थिक रूप से दिन सामान्य रहेगा। 
उपाय- दही मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। बच्चों का ध्यान रखे, खेलते समय उनको बड़ी चोट लगने का भय है। नौकरी कोई काम पूर्ण न होने की वजह से उच्च अधिकारियों के रोष का सामना करना पड़ सकता है। 
उपाय- कम्बल दान करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। नौकरी में पदोन्नति का योग बनता है। उच्च अधिकारी आपके द्वारा पूर्ण किये गए कार्यों की सराहना करेंगे। कोर्ट कचहरी के कर्मों में आज सफलता मिल सकती है। 
उपाय- उड़द की दाल जल प्रवाह करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिस कारण जोखिम भरे कार्यों को आसानी से पूर्ण करेंगे। सामाजिक कार्यों में रुझान बढ़ेगा और समाज में मन-सम्मान में वृद्धि होगी। 
उपाय- मसूर की दाल मंदिर में रखें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!