आज का राशिफल 09 मई, 2021- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Jagdeep Singh,Updated: 09 May, 2021 10:37 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज भाग्य आपका हर क्षेत्र में पूर्ण साथ देगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज भाग्य आपका हर क्षेत्र में पूर्ण साथ देगा। नौकरी में पदोन्नति या वेतन में वृद्धि होने की सम्भावना है। विद्यार्थियों को मेहनत के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। व्यापार में कोई बड़ा सौदा हाथ लग सकता है। 
उपाय-  गुड़ मंदिर में दान करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए कुछ महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं। व्यवसाहिक यात्रा करनी पड़ सकती है, परन्तु करोना काल में यात्रा स्थगित करना अच्छा फैसला होगा। 
उपाय- माता का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। अपने व्यापार के लिए बनाई गयी योजनाओं पर सोच समझ कर अमल करने के लिए आज का दिन उपयुक्त है। अपनी सकारात्मक सोच से अपने करीबी मित्रों के विचारों में बदलाव ला सकते हैं।
उपाय- पीपल के वृक्ष की सेवा करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। नौकरी में काम के प्रति एकाग्र रहें, जल्दबाजी में किये गए काम अक्सर गलत हो जाते हैं। बच्चे पढाई में अपनी रूचि कम दिखायेंगे बल्कि उनका अधिकतर समय मोबाईल अथवा टेलीविज़न देखने में निकलेगा। 
उपाय- सरस्वती माता की आराधना करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज किसी से भी बातचीत के दौरान वाणी में संयम रखने की आवश्यकता है। किसी को दिया हुआ उधार वापस मिलने से आर्थिक स्थिति में मजबूती आयेगी। अविवाहित व्यक्तियों को विवाह के लिए अभी थोड़ा ओर इंतज़ार करना पड़ेगा। 
उपाय- छोटी कन्याओं को भोजन करवाएं।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। युगल प्रेमी परिणय सूत्र में बंधने का महत्वपूर्ण निर्णय लें सकते हैं। घर के जरूरी मामलों पर बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप आप को पसंद नहीं आएगा। आय के स्रोत में वृद्धि होगी परन्तु धन संचय करना मुश्किल होगा। 
उपाय- देसी घी मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। दिनभर कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। व्यापारिक ऋण लेने पर विचार कर सकते हैं, परन्तु आज किसी भी प्रकार का निवेश न करें। स्वास्थ्य के लिए अधिक सतर्क रहने की आवश्यकता है। 
उपाय- सोना धारण करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। पिछले दिनों से प्रॉपर्टी सम्बन्धी जिस समस्या का सामना करना पड़ रहा था आज उस से छुटकारा मिलेगा। नौकरी में कुछ सहकर्मी आपकी छवि ख़राब करने की कोशिश कर सकते हैं, सवधान रहें। 
उपाय- सरसों के तेल का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। दिन जोश और उत्साह से भरा रहेगा। घर में किसी मांगलिक कार्य के आयोजन के लिए योजना बना सकते हैं। कार्य की अधिकता रहेगी फिर भी आप सभी कार्यों को आसानी से और सही ढंग से पूर्ण करने में सक्षम रहेंगे। 
उपाय- हनुमान जी को लाल छोटा अर्पित करें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!