आज का राशिफल 22 जनवरी, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 22 Jan, 2022 07:41 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। धर्म के प्रति

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। धर्म के प्रति विश्वास बढ़ेगा। आपके विचारों में खुलापन और स्पष्टता आयेगी। पिता का सहयोग मिलेगा। अपनी मेहनत का पूरा परिणाम प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में कुछ सहकर्मी अहित करने का प्रयास करेंगे परन्तु आप उनके सभी प्रयासों को असफल कर देंगे।
उपाय- खोटे सिक्के जल प्रवाह करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज किस्मत आपका पूरा साथ देगी। सरकारी कामों में सफलता और सम्मान मिलेगा। संतान की तरफ से कोई सुखद समाचार मिलेगा। पैतृक संपत्ति को लेकर घर में चर्चा होगी। कोई पुरानी स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या दोबारा उत्पन्न हो सकती है।
उपाय- दुर्गा चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। अपने सरल स्वभाव से आज आप अपने आसपास के सभी लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करेंगे। नौकरी में बदलाव चाहने वाले व्यक्तियों को कोई बेहतर अवसर मिल सकता है। व्यर्थ के खर्चों से बचने का प्रयास करें।
उपाय- बुजुर्गों का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। भाग्य आपके पक्ष में रहेगा। आज किसी भी काम में हाथ लगायेंगे, उसको पूरा कर लेंगे। कारोबार में लाभ के बहुत से अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में किसी नए प्रोजेक्ट में काम करने का अवसर मिलेगा।
उपाय- सरस्वती मां की आराधना करें और नीले रंग के फूल अर्पित करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। विद्यार्थियों का आज का दिन पिछले कुछ दिनों से बेहतर रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी पदोन्नति की बात चल सकती है। आप अपनी क्षमताओं को पहचान कर उनको निखारने का प्रयास करेंगे। अपने क्रोधी स्वभाव पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है।
उपाय- पक्षियों को हरी मूंग की दाल का दाना डालें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आज किसी ख़ास व्यक्ति से अचानक मुलाक़ात होगी। जो आपके कारोबार को विस्तार करने में आपके लिए मददगार साबित होगी। जीवनसाथी के साथ मित्र के घर किसी कार्यक्रम में शामिल होंगे। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।
उपाय- जरुरी काम के लिए घर से निकलने से पहले दही में चीनी मिलाकर खाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। संतान का ध्यान पढ़ाई की तरफ केन्द्रित होगा। माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने का कार्यक्रम बना सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य के साथ अनबन होने की सम्भावना है। अविवाहित व्यक्तियों के लिए विवाह का अच्छा प्रस्ताव आ सकता है।
उपाय- काले-सफेद तिल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज का दिन फायदेमंद रहेगा। कुछ समय से रुके कामों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। घर में रिश्तेदारों का आना-जाना लगा रहेगा। कोर्ट-कचहरी के कामों से दूर रहने की कोशिश करें।
उपाय- शनि चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आज आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ेगा। कोशिश करें आज किसी से उधार मांगने की स्थिति न बने। कारोबार में अपेक्षा के अनुसार लाभ न मिलने से मन उदास होगा। भाइयों अथवा मित्रों के साथ कहासुनी हो सकती है।
उपाय-  लाल रंग का रुमाल अपने पास रखें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.goas.org.in

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!