आज का राशिफल 18 मई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 18 May, 2022 07:38 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज व्यापार में

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज व्यापार में आप छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देंगे। व्यापार में किसी नयी डील पर हस्ताक्षर कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपके अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ थोड़ा नरमी बरतने की आवश्यकता है।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज विद्यार्थी शिक्षा के क्षेत्र में कोई उपलब्धि हासिल करेंगे। युवा वर्ग अपने करियर को लेकर कोई सुखद समाचार मिलने से खुद को तनावमुक्त महसूस करेंगे। माता के ख़राब चल रहे स्वास्थ्य में सुधार दिखाई देगा।
उपाय- चावल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। नया व्यवसाय शुरू करने का मन बना सकते हैं। खुद को फिट रखने के लिए आप व्यायाम शुरू करेंगे। आज विद्यार्थी थोड़ी सी मेहनत से परीक्षा में अच्छे परिणाम प्राप्त कर सकते हैं।
उपाय- केसर युक्त खीर मंदिर में बांटें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। आज विद्यार्थी अपना अधिकतर समय मोबाइल अथवा विडियो गेम में निकालेंगे। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी। पारिवारिक जीवन में किसी बाहरी व्यक्ति का हस्तक्षेप आपको पसंद नहीं आएगा।
उपाय- रसोई में बैठ कर खाना खाएं।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। व्यापारिक वर्ग को आज कोई नया निवेशक मिलने की सम्भावना है। आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी। नौकरी में उच्च अधिकारियों को किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर अच्छी सलाह देंगे। पति पत्नी के संबधों में मधुरता बढ़ेगी।
उपाय- चौड़े पत्ते वाले पौधे घर में न रखें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। जीवनसाथी के साथ आज खरीदारी करने जायेंगे। व्यर्थ की वस्तुओं पर पैसा बर्बाद न करें। किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर जीवनसाथी की सलाह लेना लाभदायक सिद्ध होगा। कार्यक्षेत्र में लापरवाही से काम करना आपको भारी पड़ सकता है, सावधान रहें।
उपाय- सफ़ेद गाय की सेवा करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। सेहत के मामले को लेकर सतर्क रहने की आवश्यकता है। बाहर का या तला भुना खाना खाने से पेट से संबंधित कोई रोग परेशान कर सकता है। संतान की शिक्षा को लेकर संतुष्ट होंगे।
उपाय- काले कुत्ते को रोटी दें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। कानूनी मामलों से दूर रहने की कोशिश करें। पारिवारिक मुद्दों को आपसी सलाह से निपटारा करने की कोशिश करें। करीबी रिश्तेदार के घर में किसी भोज के निमंत्रण में शामिल होने का मौका मिलेगा।
उपाय- उड़द की दाल जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ने से आपके सामाजिक दायरे में विस्तार होगा। भाई की मदद से व्यापार में लाभ के बहुत से अवसर मिलेंगे। पैतृक संपत्ति को लेकर भाई के साथ चल रहा विवाद सुलझता दिखाई देगा।
उपाय- सुंदरकांड का पाठ करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.goas.org.in

Trending Topics

England

India

Match will be start at 08 Jul,2022 12:00 AM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!