आज का राशिफल 29 मई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Jyoti, Updated: 29 May, 2022 11:40 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी, जिनका निर्वाह आप बेहतर तरीके से करेंगे। व्यापार से सम्बंधित छोटी

शास्त्रों की बात, जानें घर्म के साथ
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी, जिनका निर्वाह आप बेहतर तरीके से करेंगे। व्यापार से सम्बंधित छोटी यात्रा की योजना बना सकते हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन उत्तम रहेगा।
उपाय- जंग लगा कोई लोहे की वस्तु घर में न रखें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। अपनी आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए प्रयासरत रहेंगे। माता की सलाह से किसी महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने में मदद मिलेगी। घर के बड़ों का आशीर्वाद और स्नेह आप पर बना रहेगा।
उपाय- माता के चरण स्पर्श कर के उनका आशीर्वाद लें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। व्यापार के लिए बनाई गयी अपनी योजनाओं को सफलतापूर्वक क्रियान्वित करेंगे। सोचे हुए सभी कार्यों को समय पर पूरा करने में सक्षम रहेंगे। पति पत्नी के बीच आपसी सामंजस्य बढेगा।
उपाय- गले में पीले रंग का धागा धारण करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपसे अपना काम करवाने की कोशिश कर सकते हैं। अपनी निजी बातों को किसी के साथ साझा न करें, अन्यथा वो सार्वजनिक हो सकती है। अनैतिक कार्यों से दूर रहें की कोशिश करें।
उपाय-  बिजली का कोई ख़राब उपकरण घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आर्थिक रूप से आज का दिन आपके पक्ष में रहेगा। विद्यार्थियों को आगामी परीक्षा की तैयारी अभी से करने की सलाह दी जाती है। आज किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा, जो आपको आपके व्यापार के विस्तार के लिए कुछ जरुरी सलाह देगा।
उपाय- दुर्गा चालीसा का पाठ करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। युगल प्रेमी आज किसी रोमांचक स्थान में घूमने का कार्यक्रम बनायेंगे। जीवनसाथी का आपको हर स्थिति में साथ मिलेगा। माता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं। आज आप अपने लक्ष्यों को लेकर स्पष्ट दिखाई देंगे।
उपाय- पत्नी को उपहार दें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। संतान की शिक्षा को लेकर संतुष्ट रहेंगे। आत्मविश्लेषण करने के लिए आज का दिन बहुत उत्तम रहेगा। आपके आस पास के कुछ नकारात्मक विचारों वाले व्यक्तियों की बातों से आप आहत हो सकते है।
उपाय- काले कुत्ते को रोटी दें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। पैतृक संपत्ति से आपको लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपके अधिकारी आप से किसी जरुरी मुद्दे पर बातचीत कर के सलाह ले सकते हैं। विद्यार्थियों को कला के क्षेत्र में कोई पुरस्कार मिलेगा।
उपाय- काले रंग के वस्त्रों का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। संतान की शिक्षा को लेकर किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेंगे। बहुत दिनों से अटके किसी काम में आपको सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल सकती है। मित्रों के साथ साहसिक यात्रा की योजना बना सकते हैं।
उपाय- मंदिर में देसी खांड दान करें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!