आज का राशिफल 31 जुलाई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 31 Jul, 2022 06:57 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में व्यस्तता के बावजूद, अपनी

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में व्यस्तता के बावजूद, अपनी रूचि की गतिविधियों के लिए समय निकाल लेंगे। सरकारी नौकरी करने वाले व्यक्तियों को थोड़ा संभलकर काम करने की आवश्यकता है।
उपाय- लाल रंग का रुमाल अपने पास रखें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। नौकरी के लिए दिए गए साक्षात्कार में सफलता मिल सकती है। आज किसी से भी तर्क-वितर्क करने से बचें। कार्यक्षेत्र में अपने कामों को तेज़ी से पूरा करने में आपके अधीनस्थ आपकी मदद करेंगे।
उपाय- चावल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। करीबी मित्र के साथ चल रहे विवाद को बातचीत से सुलझाएंगे। घर के किसी बुजुर्ग को श्वास सम्बन्धी परेशानी हो सकती है। विद्यार्थियों का पूरा ध्यान अपने लक्ष्य को पूरा करने में रहेगा।
उपाय- पीपल के वृक्ष की सेवा करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। व्यवसाय में नए तरीके से काम करने की कोशिश करेंगे। आर्थिक गतिविधियों में सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। अचानक धन प्राप्त हो सकता है। विद्यार्थियों की रूचि कंप्यूटर सीखने में बढ़ेगी।
उपाय- बिजली का कोई ख़राब उपकरण घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज किसी प्रभावशाली व्यक्तित्व वाले व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। सामाजिक संपर्कों में वृद्धि होगी। संतान को आगामी परीक्षा में मनोवांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त मेहनत की आवश्यकता है।
उपाय- गणेश जी को मोदक अर्पित करें।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आज जीवनसाथी से आपको कोई कीमती उपहार मिल सकता है। पति-पत्नी के बीच सामंजस्य बना रहेगा। कुछ अनचाहे खर्चे आपके मासिक बजट को हिला सकते हैं। आज आलस्य से दूर रहें।
उपाय- सफेद चंदन का टीका करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। मन किसी बात को लेकर अशांत हो सकता है। मानसिक सुकून पाने के लिए आज किसी धार्मिक स्थान की यात्रा कर सकते हैं। आज कोई पुरानी बीमारी दोबारा से परेशान कर सकती है।
उपाय- मंदिर की छत पर एक तिकोना झंडा लगाएं।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। व्यापार में उम्मीद से अधिक लाभ मिलेगा। घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। रिश्तेदारों के साथ संबंधों में मजबूती आएगी। अनसुलझे निजी मामलों को निपटाने में सफलता मिलेगी। अचल संपत्ति में पैसा व्यय करने का विचार बना सकते हैं।
उपाय- लोहा दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। सामाजिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी, जिससे आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। आज महत्वपूर्ण मुद्दों पर परिवार का सहयोग मिलेगा। व्यापार में जोखिम भरे निवेश से बचने का प्रयास करें।
उपाय- प्रतिदिन शहद खाकर घर से बाहर निकलें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundli

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!