आज का राशिफल 4 अगस्त, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 04 Aug, 2022 07:01 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। जल्दबाज़ी में आज

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। जल्दबाज़ी में आज कोई भी निर्णय न लें। घर के किसी वरिष्ठ सदस्य की मदद से पारिवारिक समस्याओं को सुलझाने में सफलता मिलेगी। प्रतियोगिता परीक्षा दे रहे विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आज का दिन कुछ कठिनाइयों से भरा हो सकता है। खुद को सुस्त महसूस करेंगे। स्वास्थ्य सम्बन्धी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। व्यापार में आज निवेश को स्थगित करें।
उपाय- चावल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थियों को बड़ों का आशीर्वाद और उनकी मेहनत के प्रतिफल परिणाम मिलेंगे। नौकरी में आपके काम से आपके अधिकारी संतुष्ट रहेंगे। अपनी महत्वकांक्षाओं पर नियंत्रण रखने की जरूरत है।
उपाय- पीले रंग के वस्त्र धारण करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में अपने अधीनस्थ कर्मचारियों की मदद से लंबित कामों को पूरा करने में सफलता मिलेगी। व्यवसाय में लाभ आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार करेंगे। ससुराल पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।
उपाय- रसोई में बैठ कर भोजन करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में नयी योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए उत्तम समय है। व्यापार के किसी भी काम में लापरवाही न बरतें, अन्यथा कोई बड़ी डील हाथ से निकल सकती है। विद्यार्थी अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित करने की कोशिश करेंगे।
उपाय- गाय को पालक खिलाएं।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा, हालांकि जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं। व्यर्थ की वस्तुओं की खरीदारी में पैसा व्यय करेंगे। बिना किसी बात को लेकर मन अधीर हो सकता है।
उपाय- लक्ष्मी माता की आराधना करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। घर में धार्मिक कार्यों का आयोजन होगा। विद्यार्थियों को बेकार के कामों में समय व्यर्थ करने की बजाय अपनी कमियों को सुधारने में समय लगाना चाहिए। कार्यक्षेत्र में छोटी बातों को तूल न दें।
उपाय- कानों में सोना धारण करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। पारिवारिक जीवन में सामंजस्य बना रहेगा। धार्मिक और आधात्मिक गतिविधियों की तरफ आपका रुझान बढ़ेगा। प्रॉपर्टी का काम करने वाले व्यक्तियों को लाभ की प्राप्ति होगी। पिछले कुछ समय से चल रहे तनाव से राहत मिलेगी।
उपाय- काले वस्त्र दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी और छुपे शत्रु आपके नियंत्रण में रहेंगे। नौकरी में पदोन्नति के साथ-साथ जिम्मेदारियों में भी वृद्धि होगी। अविवाहित व्यक्तियों के लिए आज विवाह का कोई अच्छा प्रस्ताव आ सकता है।
उपाय- चांदी का चौरस टुकड़ा अपने पास रखें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundli

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!