आज का राशिफल 26 मार्च, 2021- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Jyoti,Updated: 26 Mar, 2021 08:48 AM

ank jyotish rashifal in hindi

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। नौकरी में अधिक परिश्रम करना पड़ेगा, तभी जा कर कार्य में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता के कारण शाम तक खुद को थका हुआ महसूस करेंगे। पिता से वैचारिक मतभेद हो सकता है।
उपाय-  बंदरों को गुड़ दें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। किसी अजनबी से मुलाक़ात होगी, जो आपको आपके जीवन के किसी महत्वपूर्ण निर्णय को लेने आपकी मदद करेगा। विद्यार्थियों का मन पढाई के बदले इधर उधर के कामों में भटकेगा, इसलिए मन एकाग्र कर के पढ़ने से लाभ मिलेगा।
उपाय- चांदी धारण करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थियों को नये अवसर प्राप्त होंगे। शिक्षा से जुड़े व्यक्तियों को अपने क्षेत्र में लाभ मिलेगा। व्यापार में घर के अनुभवी सदस्यों से सलाह ले कर निवेश किया जा सकता है।
उपाय- केसर का तिलक लगाएं।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। अचानक कोई शुभ समाचार मिल सकता है। किसी महत्वपूर्ण कार्य को कल पर टालने के कारण काम अधिक समय तक काम निलंबित हो सकता है, इसलिए आज के कामों को निपटारा आज ही करने का प्रयास करें।
उपाय- धूम्रपान न करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी। व्यापार में लाभ होगा, जिस से कुछ समय से चल रही आर्थिक समस्या दूर होगी। काम के सिलसिले में छोटी पर लाभदायक यात्रा करनी पड़ेगी।
उपाय- छोटी कन्याओं को भोजन करवाएं।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। आज मन थोड़ा अशांत रहेगा जिस कारण किसी काम में आपका मन नहीं लगेगा। आर्थिक तंगी महसूस होने के बावजूद घर की साज सज्जा में पैसा व्यय करेंगे। दाम्पत्य जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।
उपाय- देसी घी मंदिर में दान करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। धर्म और आध्यात्म में रूचि बढ़ने से जीवन में सकारात्मकता आयेगी। अपने स्वास्थ्य को ले कर कुछ परेशान हो सकते हैं। नौकरी में कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती है। व्यवसाय में प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें।
उपाय- गणेश जी की आराधना करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। प्रॉपर्टी की खरीद-बेच के लिए आज का दिन उत्तम है। कुछ दिनों से चल रही पारिवारिक परेशानियां किसी करीबी रिश्तेदार के मध्यस्त आने से कम होगी। युवाओं को करियर में आगे बढ़ने के मौके मिलेगे।
उपाय- शनिवार का व्रत रखें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। जोखिम भरे कर्मों को आसानी से पूरा करेंगे। पुराने मित्रों से मुलाक़ात होने से दिन खुशनुमा बनेगा। घर में मांगलिक कार्य हो सकता है। सामाजिक मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।
उपाय- हनुमान चालीसा का पाठ करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!