आज का राशिफल 23 जुलाई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Jyoti,Updated: 23 Jul, 2022 08:00 AM

ank rashifal in hindi

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज व्यवसाय से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलेगी। पिता के साथ चल

शास्त्रों की बात. जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज व्यवसाय से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलेगी। पिता के साथ चल रहा वैचारिक मतभेद समाप्त होगा। कार्यक्षेत्र में आज अपने विचारों को खुल कर व्यक्त करेंगे। उच्च अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी।
उपाय- भूरी चींटियों को आटा खिलाएं।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। कुछ दिनों से कारोबार में चल रही उलझनों से छुटकारा मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपके शत्रु खुल कर सामने आयेंगे और वे आपकी छवि ख़राब करने की कोशिश कर सकते हैं सावधान रहें।
उपाय- चावल में हल्दी मिलाकर जल प्रवाहित करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थियों की बुद्धिमत्ता और विवेक की उनके शिक्षक प्रशंसा करेंगे। कामकाज और पारिवारिक जिम्मेदारियों में तालमेल बेहतर रहेगा। घर के बड़ों का स्नेह और प्यार आप पर बना रहेगा।
उपाय- गुरुजनों एवं बड़ों का आशीर्वाद लें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपको अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फ़साने की कोशिश कर सकते हैं, सावधान रहें। विदेश में रहने वाले मित्र से कोई उपहार मिलने से मन प्रसन्न होगा। जल्दी पैसा कमाने के लिए कोई शॉर्टकट न अपनाएं।
उपाय- फिटकरी से दांत साफ़ करें।

1100 रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आपकी मधुर वाणी और सरल स्वभाव के कारण करीबी मित्रों के साथ रिश्तों में मजबूती आएगी। कार्यक्षेत्र में आज आपका प्रदर्शन बेहतर रहेगा। विद्यार्थियों की रूचि गणित विषय में बढ़ेगी।
उपाय- दुर्गा मंदिर में हरे रंग की चूड़ियाँ अर्पित करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। पति पत्नी के बीच घर की व्यवस्था को लेकर तनाव हो सकता है। युगल प्रेमियों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। व्यापारिक यात्रा को टालने की कोशिश करें। भौतिक सुख सुविधा के लिए पैसा व्यय कर सकते हैं।
उपाय- गाय को गुड़ खिलाएं।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। संतान की गतिविधियों पर नज़र रखने की जरुरत है। व्यवसाय में सोच समझ कर निवेश करें, अन्यथा नुकसान उठाना पड़ेगा। कारोबार में साझेदार के साथ तालमेल बैठाने में समस्या होगी।
उपाय- केसर का तिलक लगाएं।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। क़ानूनी मामलों से दूर रहने की कोशिश करें। व्यापार में कोई नया सौदा हाथ लग सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। स्वास्थ्य में कुछ उतार चढाव हो सकता है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।
उपाय- बजरंग बाण का पाठ करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। आपके संपर्कों में वृद्धि होगी। जोखिम भरे कामों से आज दूर रहें। नौकरी में बदलाव के लिए फैसला ले सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सामान्य रहेगा। व्यवसाय में विवादास्पद मामलों को सुलझाने में सफलता मिलेगी।
उपाय- शिवलिंग पर गुलाब के फूल अर्पित करें।

 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

PunjabKesari kundlitv

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!