होटल से फ्री में मिली ये चीज़ बना सकती है आपकी love life हसीन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 28 May, 2021 06:24 AM

astrological benefits of eating saunf chini gur

होटल-रेस्तरां में भोजन खाने जाना आज के ज़माने में फैशन और स्टेटस सिंबल बन गया है। ऐसा कौन सा व्यक्ति है, जिसे घर का खाना छोड़ कर कभी-कभी अच्छे और महंगे रेस्टोरेंट का भोजन

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Best Astrological Tips To Live A Happy Love Life- होटल-रेस्तरां में भोजन खाने जाना आज के ज़माने में फैशन और स्टेटस सिंबल बन गया है। ऐसा कौन सा व्यक्ति है, जिसे घर का खाना छोड़ कर कभी-कभी अच्छे और महंगे रेस्टोरेंट का भोजन पसंद न हो। शायद किसी को ये नहीं पता होगा की भोजन के बाद फ्री में मिलने वाली ये चीज़ कई महत्वपूर्ण ज्योतिषीय उपायों का काम करती है। इसके सेवन के बाद न केवल पाचन तंत्र ठीक रहता है बल्कि इससे कई ग्रहों का उपचार भी होता है। यहां बात हो रही है हॉटेल्स में भोजन के बाद मिलने वाले गुड़ और सौंफ, चीनी और सौंफ की। जी हां बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप सौंफ और चीनी के सेवन से कई ग्रह भी शुभ परिणाम देते हैं। वैसे तो भोजन के बाद सौंफ चीनी एक माउथ फ्रेशनर के लिहाज़ से दी जाती है, दूसरा यह कि पैसे की अदायगी के समय ग्राहक के मन में किसी प्रकार का खेद न हो, तीसरा की तीखे भोजन के बाद सौंफ और चीनी से मुंह का स्वाद बरक़रार रहता है और चौथा कि सौंफ चबाने से भोजन को पचाने वाले रस सक्रिय हो जाते हैं। जब भी आप सौंफ और गुड़, चीनी या मिश्री का सेवन करते हैं तो ऐसा करने से राहु शांत होता है। सौंफ को राहु का कारक माना जाता है और मीठे को मंगल का। ज्योतिषीय मान्यताओं के अनुसार राहु की शरारत को मंगल ही कंट्रोल करता है। जब आप इन दोनों का सेवन करते हैं तो राहु का दुष्प्रभाव कम हो जाता है।

PunjabKesari Astrological Benefits of Eating saunf chini gur

Astrological Benefits of Eating saunf chini gur

PunjabKesari Astrological Benefits of Eating saunf chini gur

सौंफ-चीनी या गुड़ प्रतिदिन भोजन के बाद खाने से प्रेम सम्बन्धों में निकटता बढ़ती है।

जब शरीर में मंगल का प्रभाव अधिक और राहु का अशुभ प्रभाव कम होता है तो शरीर में स्फूर्ति, उत्साह और जवान रहने की इच्छा बनी रहती है।

भोजन के बाद सौंफ मिश्री के खाने से दूर होती है पेट सम्बन्धी दिक्कत और हार्मोन्स सेक्रिएशन भी बैलेंस होता है। जिन लोगों के पार्टनर्स में गुस्सा बहुत अधिक है, उनके लिए यह रामबाण उपाय है।

सौंफ और चीनी को लाल सूती कपड़े में लपेटकर सिरहाने के पास रखें। ऐसा करने से दांपत्य जीवन में परेशानियां दूर होगी। प्रेम सम्बन्ध भी सुधरने लगते हैं।

PunjabKesari Astrological Benefits of Eating saunf chini gur

नीलम
neelamkataria0012@gmail.com

PunjabKesari Astrological Benefits of Eating saunf chini gur

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!