Astrological prediction: शिंदे के लिए आसान नहीं होगा मुख्यमंत्री का कार्यकाल पूरा कर पाना

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Jul, 2022 11:23 AM

astrological prediction

शिवसेना को दोफाड़ करके भाजपा के समर्थन से महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे के लिए कार्यकाल पूरा करना और सरकार को चला पाना आसान नहीं होगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जालंधर (विशेष): शिवसेना को दोफाड़ करके भाजपा के समर्थन से महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे के लिए कार्यकाल पूरा करना और सरकार को चला पाना आसान नहीं होगा। 

आद्या श्री विद्या अंतर्राष्ट्रीय ज्योतिष भूगोल एवं प्राच्य विद्या पर्यावरण शोध संस्थान कंडाघाट के अध्यक्ष ज्योतिषाचार्य राजीव शर्मा ‘शूर’ धर्मगुरु ने कहा कि एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को मुंबई में शाम 7.35 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ ली है और उनकी शपथ ग्रहण कुंडली धनु लगन की बनती है और लगन का स्वामी चौथे भाव में आकर 10वें भाव को देख रहा है। हालांकि 10वां भाव राज दरबार होता है। इसमें सबसे बड़ी समस्या लगन के मालिक गुरु का पाप कत्री योग में फंस जाना है।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं । अपनी जन्म तिथि अपने नाम , जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर वाट्स ऐप करें

ज्योतिषाचार्य राजीव शर्मा ‘शूर’ ने पहले भी भविष्यवाणी की थी कि ठाकरे का शपथ ग्रहण गलत मुहूर्त में हुआ, अत: सरकार और मुख्यमंत्री ठाकरे कष्ट में आएंगे जो 5 वर्ष भी पूर्ण नहीं कर पाएंगे। तब 28 नवम्बर 2019 को शपथ ग्रहण पर ‘ठाकरे’ के समय भी ‘अष्टम चंद्रमा’ वृष लग्न में धनु राशि में था। तब ‘गज केसरी’ योग को भंग करता हुआ ‘गुरु चंडाल’ खतरनाक योग बना था जिस कारण उनकी सत्ता स्वयं की पार्टी कारण गई। उनकी यह भविष्यवाणी सत्य हुई।

इस बार भी शिंदे के शपथ ग्रहण समारोह में वही गलती दोहराई गई है। एकनाथ शिंदे को ‘अष्टम चंद्रमा’ धनु लग्न में ‘कर्क राशि’ में पड़ रहा है जो स्वयं और प्रदेश के लिए खतरनाक होगा जिससे दुर्घटनाओं व उपद्रव का योग बनेगा। इसके अलावा राहू-मंगल की युति से भी दुर्घटना, जल-थल पर हानि के साथ धार्मिक हानि का योग बनेगा। 

PunjabKesari kundli

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!