सावधान! ये 3 राशि की लड़कियां होती हैं DETECTIVE

Edited By Jyoti,Updated: 23 Mar, 2019 11:26 AM

be aware these 3 zodiac signs girls are detective

आप में से बहुत से लोगों ने देखा होगा कि कुछ औरते बहुत ही जासूसी मिजाज की होती हैं। फिर चाहे वो आपकी मां, पत्नी या गर्लफ्रेंड का नाम क्यों न हो। ऐसा लगता है कि पुरुषों की जासूसू करना तो जैसे इनका फर्ज होता है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
आप में से बहुत से लोगों ने देखा होगा कि कुछ औरते बहुत ही जासूसी मिजाज की होती हैं। फिर चाहे वो आपकी मां, पत्नी या गर्लफ्रेंड का नाम क्यों न हो। ऐसा लगता है कि पुरुषों की जासूसू करना तो जैसे इनका फर्ज होता है। अक्सर लोग इसे नेगेटिव रूप से देखते हैं। परंतु ऐसी नहीं होता असल में महिलाएं पुरुषों तुलना में अधिक पजेसिव नेचर वाली हैं। ये अपने जीवन में जिस इंसान से बहुत प्यार करती हैं उसे खोने से हमेशा डरती हैं। इनकी परवाह ही इन्हें जासूसी और शक करने पर मज़बूर करती है।
PunjabKesari, Detective, Detective Wife, Detective Women, जासूस
परंतु इन्हीं में से कुछ ऐसी भी महिलाएं होती हैं जो अपने पार्टनर पर जब देखो तब शक करती रहती हैं। उन्हें हर पल यही लगता रहता है कि कहीं उनका पार्टनर उन्हें धोखा तो नहीं दे रहा। लेकिन आपको बता दें कि सबी औरते एक जैसी नहीं होती। इनमें से कुछ ऐसी भी होती हैं जो पति को बेहतर तरीके से जान पाने के लिए उनकी जासूसी करती हैं। परंतु वहीं ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ ऐसी भी महिलाएं होती हैं जो हद से ज्यादा जासूस किस्म की होती। तो आइए जानते हैं ज्योतिष में बताई गई उन 3 राशि की महिलाओं के बारे में जो जासूस होती हैं।
PunjabKesari, Horoscope, Astrology, Jyotish, ज्योतिष, राशियां, Zodiac Signs
इस सूची में सबसे पहलेन नाम आता है मेष राशि वाली महिलाओं का। माना जाता है कि मेष राशि की औरतें वैसे तो बहुत ही जोशीली, प्रेरक किस्म की होती है। परंतु इनमें एक जासूसी गुण भी पाया जाता है। अगर स्वभाव की बात करें तो ये बेहद संवेदनशील होती हैं जो इन पर कभी-कभार हावी हो जाता है। इसकी वजह से अपने पार्टनर की जासूसी करने लगती हैं। वो कहावत तो आप सबने सुनी ही होगी, खाली दिमाग शैतान का घर होता है। यह कहावत मेष राशि वाली औरतों के ऊपर बिल्कुल सटीक बैठती है क्योंकि यह अपने पार्टनर के ऊपर जासूसी करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं।
PunjabKesari, Detective, Detective Wife, Detective Women, जासूस
दूसरे नंबर पर आती है वृष राशि की औरतें। वैसे तो ये अपने ग्रुप में दोस्तों के साथ विश्वसनीय मानी जाती हैं लेकिन स्वभाव से यह बहुत ही उत्सुक होती हैं। कहा जाता है अपनी जिज्ञासाओं को पूर्ण करने के लिए यह अपने पार्टनर के फोन मेंल, मैसेज चेक करने से भी नहीं चूकती। कभी-कभी इनका ये रवैया इनके लिए मुसीबतें भी पैदा कर देता है। लेकिन बता दें कि ये मेष राशि वालों से कम शकी और जासूस होती हैं।
PunjabKesari, Checking Mobile, Women Checking Partner Mobile
ज्योतिष के अनुसार इस राशि के औरते और लड़किया स्वभाव से ही शकी किस्म की होती हैं। इसलिए कहा जाता है कि इनसे पुरुषों को हमेशा बचकर रहना चाहिए। क्योंकि यह हर समय अपने पार्टनर पर नजरें गड़ाए बैठी रहती हैं।
PunjabKesari, जासूस, Detective, Detective Wife
ग्रहों के इस उलट-फेर से इंसान बन जाता है Characterless, जानें कौन से हैं वो ग्रह ? (VIDEO)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!