Kundli Tv- बेड पर जाने से पहले करें ये काम, बढ़ेगी रिश्तों में मिठास

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Jun, 2018 01:44 PM

before going to bed this work

आज की भागदौड़ भरी लाइफ में अधिकतर लोग मेंटल स्ट्रैस, अनजाने भय और डरावने सपनों से परेशान रहते हैं। इन सभी समस्याओं से बचने के लिए मेडिटेशन सबसे सरल उपाय है। इसके ढेरों लाभ हैं। ज्योतिष शास्त्र में भी इस से बचने के लिए बहुत सारे उपाय बताए गए हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)

आज की भागदौड़ भरी लाइफ में अधिकतर लोग मेंटल स्ट्रैस, अनजाने भय और डरावने सपनों से परेशान रहते हैं। इन सभी समस्याओं से बचने के लिए मेडिटेशन सबसे सरल उपाय है। इसके ढेरों लाभ हैं। ज्योतिष शास्त्र में भी इस से बचने के लिए बहुत सारे उपाय बताए गए हैं। यूं भी कहा जा सकता है की अपनी डेली रूटीन में कुछ बदलाव करने से इन समस्याओं से तो राहत मिलेगी साथ में दैवीय शक्तियां भी अपनी कृपा बरसाएंगी। सही समय पर सही काम करने से मंद भाग्य भी शाइन करने लगेगा। बेड पर जाने से पहले कुछ खास काम करने से आपकी हर समस्या का अंत होगा।  

PunjabKesariकपूर की एक टिकिया जला कर सारे रूम में घूमाएं। इसकी महक से वातावरण में पवित्रता आएगी। नकारात्मकता सकारात्मकता में बदलेगी, रिश्तों में मिठास बढ़ेगी।

PunjabKesari
सोने से पहले मंत्रों का जाप करना हर तरह के बुरे प्रभाव को दूर करता है। ध्यान रखें, एक बार माला फेरनी शुरू करें तो बीच में न छोड़ें। 

PunjabKesari
वर्तमान समय में धरती पर कोई साक्षात देव हैं तो वह हैं हनुमान जी। बेड पर लेटने से पहले हनुमान चालीसा का पाठ करने से हर तरह के क्लेश और विकार दूर होते हैं।

PunjabKesari
सूर्यास्त के बाद जिस रूम में आप सोते हैं, वहां तिल के तेल का दीपक लगाएं। इससे हर तरह की ऊपरी बाधाओं का तो नाश होगा साथ में माहौल भी खुशनुमा होगा। 

PunjabKesari

शाम को सूर्यास्त के पश्चात घर में झाडू न लगाएं। रात में खाना खाने के पश्चात बर्तन झूठे न छोड़ें, उन्हें उसी समय स्वच्छ करके रखें। ऐसा करने से लक्ष्मी घर में निवास करती हैं और दरिद्रता दूर होती है।

अगर आप भी है मोटापे से परेशान तो ये देखना न भूलें 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!