ज्योतिष से जानें, Date पर जाने के लिए कौन सा दिन है Best

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 27 Apr, 2019 12:45 PM

best day for date

जब दो लोग एक-दूसरे को डेट कर रहे होते हैं तो उनमें अक्सर छोटी-मोटी बात को लेकर कहासुनी हो जाती है। उस समय पर दोनों के फ्रेंड्स अपनी-अपनी विचारधारा के अनुसार पैच अप करवाने की कोशिश करते हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)     


जब दो लोग एक-दूसरे को डेट कर रहे होते हैं तो उनमें अक्सर छोटी-मोटी बात को लेकर कहासुनी हो जाती है। उस समय पर दोनों के फ्रेंड्स अपनी-अपनी विचारधारा के अनुसार पैच अप करवाने की कोशिश करते हैं। हर किसी का अपना सोचने का नजरिया होता है, जिसके अनुसार वे सलाह देता है। अपने बिगड़ते रिश्ते को खुद ही संभालना होता है। ज्योतिष के अनुसार अपने रिलेशनशिप को स्ट्रांग बनाने के लिए रखें कुछ बातों का ध्यान-

PunjabKesari Best day for date

अपने प्यार को डेट पर लेकर जाने के लिए शुक्रवार का दिन सबसे बेस्ट है विशेषकर शुक्रवार और पूर्णिमा का योग। इससे प्रेमी युगल में प्रेम व आकर्षण बढ़ता है। 

ध्यान रहे शनिवार और अमावस्या के दिन कभी भी कोई रोमांटिक अथवा डेट पर जाने का प्रोग्राम न बनाएं। इन दो दिनों में अलगाव होने की संभावनाएं प्रबल रहती हैं। छोटी सी बात पर भी झगड़ा हो सकता है, जो नफरत भी पैदा कर सकता है। यहां तक की प्रेम संबंध भी टूट सकते हैं।

देवी सीता ने श्रीराम को पति रुप में प्राप्त करने के लिए गौरी पूजा किया था। श्रीकृष्ण की पहली पत्नी रुकमणी ने भी उन्हें पति रुप में प्राप्त करने के लिए गौरी पूजन किया था। अत: कुंवारी लड़कियां मनचाहा पति प्राप्त करने के लिए गौरी पूजन करें। बुधवार का व्रत करें और मां गौरी से मनपसंद जीवनसाथी की कामना करते हुए प्रार्थना करें।

भगवान शिव और माता पार्वती परफैक्ट लाइफ पार्टनर माने जाते हैं। आप भी अपने लवर या जीवनसाथी से अटूट प्रेम बनाए रखना चाहते हैं तो सोलह सोमवार का व्रत करें। यदि व्रत न रख सकें तो सोमवार को भगवान शिव पर पंचामृत चढ़ाएं।

PunjabKesari Best day for date

श्रीराधाकृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान चढ़ाने से रुठा हुआ प्यार वापिस आ जाता है।

प्रेमी अथवा प्रेमिका में से कोई एक मांगलिक है तो किसी कुशल विद्वान से उपाय या पूजा करवाने के बाद ही विवाह जैसे पवित्र बंधन में बंधे। 

प्रेमी युगल कभी भी एक-दूसरे को नुकीली या काले रंग की कोई वस्तु गिफ्ट न करें। लाल, गुलाबी, पीले और गोल्डन रंग की वस्तुएं तोहफे में देने से शुभता आती है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!