भौमवती अमावस्या: अगर आज रात कर लेंगे ये काम, पूरा हो जाएगा करोड़पति बनने का सपना

Edited By Jyoti,Updated: 02 Jul, 2019 12:58 PM

bhomvati amavasya special upay

अपनी वेबसाइट्स के जरिए हम आपको रोज़ाना पंचांग के हिसाब से हिंदू धर्म के पर्व और त्यौहार के बारे में बताते हैं। तो जैसे कि अपने आर्टिकल्स के द्वारा आपको बता चुके हैं कि आज यानि 2 जुलाई को भौमवती अमावस्या मनाई जा रही है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
अपनी वेबसाइट्स के जरिए हम आपको रोज़ाना पंचांग के हिसाब से हिंदू धर्म के पर्व और त्यौहार के बारे में बताते हैं। तो जैसे कि अपने आर्टिकल्स के द्वारा आपको बता चुके हैं कि आज यानि 2 जुलाई को भौमवती अमावस्या मनाई जा रही है। मंगलवार के दिन भौमवती अमावस्या पड़ने की वजह से इसे बहुत ही ख़ास माना जा रहा है। कहा जाता है कि अमावस्या की रात देवी लक्ष्मी को खुश करने के लिए ये सबसे उत्तम होता है। तो अगर आप भी करोड़पति बनने के सपने देखते हैं तो इनकी कृपा पाना के लिए आग हमारे द्वारा बताए जाने वाले उपायों को आज रात ज़रूर कर लें। क्योंकि ज्योतिष विद्वानों का मानना है कि ऐसे मौके साल में बहुत कम बार आते हैं तो इसे किसे भी कीमत पर छोड़े नहीं बल्कि इसका पूरी तरह से फायदा उठाएं।
PunjabKesari, अमावस्‍या, Bhomvati Amavasya, भौमवता अमावस्या, चंद्रमा, Chanderma

अमावस्या की रात इस जगह भूत-प्रेत करते हैं party (VIDEO)

कहा जाता है इन उपायों में से किसी एक को भी करने से जातक पर दिन दुनी, रात चौगुनी धन वर्षा होने लगती है और आपके सारे सपने पूरे होने लगेंगे। मगर ध्यान रहे इन उपायों को पूर्णतः एकांत में ही करना होगा वरना इनका प्रभाव खत्म हो जाएगा।

आज अमावस्या की रात को करें ये सरल व असरदार उपाय-
इस रात किसी भी तालाब या नदी में जाकर गेहूं के आटे की गोलियां बनाकर मछलियों को खिलाएं। कहा जाता है ऐसा करने से पितृ पूर्वज प्रसन्न होकर धन-धान्य की पूर्ति का आशीर्वाद देते हैं।

लक्ष्मी नारायण मंदिर में जाकर अनाज का दान करें और संभव हो तो गरीब ब्राह्मण को भोजन ज़रूर कराएं और उनका आशीर्वाद प्राप्त करें। इसे उपाय से चारों दिशाओं से धन आवक होने लगती है।
PunjabKesari, लक्ष्मी, नारायण, श्री हरि विष्णु, देवी लक्ष्मी, Sri Hari Vishnuuu, Devi Lakshmi,

आषाढ़ अमावस्या : मांगलिक दोष के निवारण के लिए करें ये चमत्कारी उपाय (VIDEO)

अमावस्‍या की रात शनि मंदिर में जाकर शनि देव की प्रतिमा पर तेल चढ़ाकर, काली उड़द, काले तिल, लोहा और काले कपड़े का दान करें। मान्यता है ऐसा करने कुछ ही दिनों में इंसान करोड़पति बन जाता है।

आषाढ़ मास की अमावस्या के दिन सूर्यास्त के बाद किसी प्राचीन शिवलिंग पर जल, दूध आदि अर्पित करनें। धन संबंधित सभी समस्याएं दूर हो जाएंगी।

पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाकर सात बार पीपल की परिक्रमा करें। इससे राहु, शनि और केतु के दोष दूर होने जाते हैं।
PunjabKesari, Peepal Tree, Peepal, Peepal worship, पीपल का पेड़, पीपल, पीपल की पूजा
इसके अलावा हनुमान जी को भोग बेसन के लड्डुओं का भोग लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें। जीवन की सभी बाधाएं दूर होंगी।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!