Gift में मिला Coin बना सकता है आपको देवी लक्ष्मी का लाडला

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 May, 2022 11:50 AM

coin gift goddess lakshmi

धन की देवी लक्ष्मी का आशीर्वाद कब प्राप्त होगा ? मनचाहे रूपए पाने की इच्छा कब पूरी होगी ? आपके मन में भी यह जानने की जिज्ञासा है तो समझें कुछ इशारे। तोहफे में मिला सिक्का बना सकता है आपको देवी लक्ष्मी का लाडला जानिए कैसे-

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Are coins good luck: धन की देवी लक्ष्मी का आशीर्वाद कब प्राप्त होगा ? मनचाहे रूपए पाने की इच्छा कब पूरी होगी ? आपके मन में भी यह जानने की जिज्ञासा है तो समझें कुछ इशारे। तोहफे में मिला सिक्का बना सकता है आपको देवी लक्ष्मी का लाडला जानिए कैसे-

PunjabKesari Are coins good luck

पुराणों के अनुसार शुक्रवार देवी लक्ष्मी का प्रिय दिन है। इस दिन उन्हें प्रसन्न करने के लिए कंजक पूजन करना विशेष फलदाई होता है। अगर कोई कंजक आपको एक रूपए का सिक्का भेंट स्वरूप दे तो समझ जाएं आने वाले समय में आप धनवान बनने वाले हैं।

PunjabKesari Are coins good luck

किन्नरों के आशीर्वाद को कारगर माना जाता है। जब भी आपको कोई किन्नर नजर आए तो उसे भोजन पर आमंत्रित करें ऐसा संभव न हो तो उसे कुछ रुपए आदि भेंट स्वरूप दें। वैसे तो किन्नर आप पर प्रसन्न होकर खुद से आपको सिक्का या रूपए दे तो उसे मना न करें इसे अपने उज्जवल भाग्य का संकेत समझें और उसे लेकर अपने गल्ले, कैश बॉक्स या धन स्थान पर रख दें। यदि ऐसा नहीं होता तो किन्नर से खुद एक सिक्का मांग कर इन स्थानों पर रखें। कुछ ही दिनों में आपकी सेविंग और इनकम में बढ़ौतरी होने लगेगी।

PunjabKesari

चीनी सिक्के घर में लगाने से धन संबंधी सौभाग्य गतिशील होता है। आर्थिक स्थिती मजबूत करने के लिए यह उपयोगी व प्रभावशाली माने जाते हैं। लाल रंग के धागे में बंधे चीनी सिक्के गिफ्ट करना या मिलना वास्तु के अनुसार शुभ माना जाता है।

PunjabKesari Are coins good luck

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!