COVID 19: सितम्बर 2020 तक रहेगा कोरोना का असर

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Mar, 2020 08:42 AM

coronavirus prediction

विश्व भर में कोरोना वायरस से जनता सहमी पड़ी है तथा घरों से बाहर निकलने व हाथ मिलाने तक से परहेज कर रही है। वहीं वर्ल्ड की अर्थव्यवस्था बिल्कुल लडख़ड़ा रही है तथा आने वाले समय में

Follow us on Instagram

मालेरकोटला (वरिन्द्र): विश्व भर में कोरोना वायरस (Coronavirus In HIndi) से जनता सहमी पड़ी है तथा घरों से बाहर निकलने व हाथ मिलाने तक से परहेज कर रही है। वहीं वर्ल्ड की अर्थव्यवस्था बिल्कुल लडख़ड़ा रही है तथा आने वाले समय में परिणाम और भी घातक होने की संभावना है। इस स्थिति को लेकर देश के बड़े-बड़े ज्योतिर्विद भी ज्योतिष शास्त्र देख रहे हैं तथा कोरोना के बचाव, उपाय आदि बारे लोगों को जागृत कर रहे हैं। 

PunjabKesari Coronavirus prediction

इसी तहत दिव्य ज्योतिष मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष व ज्योतिष सम्राट डा. चन्द्रशेखर शर्मा ने बताया कि कोरोना वायरस का ज्यादा प्रभाव दिसंबर 2019 से शुरू हुआ था और फरवरी 2020 तक इसने पूरी तरह जड़ें जमा ली थीं। उन्होंने बताया कि वायरस राहू व शनि से प्रभावित होता है जो आक्सीजन को दूषित कर हवा को विषैला बनाते हैं। राहू का संबंध धुआं व आसमान से है। ऐसे में कोई भी वायरस हवा में कहीं भी पहुंच जाता है, जबकि शनि हवा में पैदा हुए कण हैं जो कि वायरस के फैलने में मदद करते हैं। 

PunjabKesari Coronavirus prediction

कोरोना वायरस का अंत 13 अप्रैल से होगा आरंभ 

उन्होंने बताया कि 13 अप्रैल 2020 को सूर्यदेव अपनी उच्च राशि मेष में प्रवेश करेंगे तो कोरोना वायरस का अंत होना शुरू हो जाएगा। 14 मई को जब वक्री देव गुरु बृहस्पति का आगमन मकर राशि में होगा तो इस वायरस का प्रभाव कम होता दिखेगा। 30 जून 2020 को बृहस्पति वक्री अवस्था में पुन: धनु राशि में प्रवेश करेगा और 20 नवंबर तक वहां रहेगा। संभावना है कि मई से सितंबर के बीच वायरस की काफी रोकथाम होगी। 

PunjabKesari Coronavirus prediction

इस समय राहू अपनी उच्च राशि मिथुन में गोचर कर रहे हैं जो कि स्वतंत्र भारत की कुंडली का दूसरा, इंसान के मुंह व नाक भी दूसरा घर हैं। वर्तमान समय में मंगल व केतु भी गुरु के साथ धनु राशि में बैठे हैं जो कि अंगारक दोष को बनाकर इस स्थिति को गंभीर बना रहे हैं। 

PunjabKesari Coronavirus prediction

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!