लव राशिफल 04 सितंबर: इश्क में तेरे मर जाऊं...

Edited By Jyoti,Updated: 03 Sep, 2020 07:25 PM

daily horoscope in hindi

मेष- इस राशि के लोग आज एक-दूसरे के प्यार में खोएं रहेंगे। विवाहित कपल्स को भी एक दूसरे के साथ समय बिताने में कामयाब होंगे।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि के लोग आज एक-दूसरे के प्यार में खोएं रहेंगे। विवाहित कपल्स को भी एक दूसरे के साथ समय बिताने में कामयाब होंगे। कुल मिलार प्यार के लिहाज़ से दोनों के लिए दिन बहुत ही अच्छा रहने वाला है।

वृष- अगर आप किसी के साथ लव रिलेशनशिप में है तो बता दें आज अपने पार्टनर पर हद से ज्यादा भरोसा न करें। आपका पार्टनर आपका विश्ववास तोड़ सकता है। मैरिड लोगों के जीवन में प्यार की नई बहार आ सकती है।

मिथुन- आप लोग एक-दूसरे को जितना हो सके समय दें वरना दोनों को बीच दूरियां पैदा हो जाएंगी। जो अच्छे जीवन को खराब कर सकती हैं। वैवाहिक जीवन में सुख चाहते हैं तो अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

कर्क- एक-दूसरे को सरप्राइज दे सकते हैं, जिससे आपके जीवन में प्यार अधिक बढ़ेगा। शादीशुदा लोग अगर अपने परिवार को बढ़ाने का सोच रहे हैं तो एक दूसरे को समझने की पूरी कोशिश करें।

सिंह- आज आपका जीवनसाथी आप पर पूरी तरह मेहरबान रहने वाला है। समय-समय पर आप से अपने प्यार का इज़हार करेगा। जिससे आप भी उनकी और आकर्षित होंगे। मगर ध्यान रखें भावनाओं में अधिक न बहें।

कन्या- आज आपका लवर आपको शादी के लिए प्रपोज़ कर सकता है। मैरिड कपल्स के बीच आज आपसी मतभेद हो सकता है। ध्यान रहे अपने आपसी मतभेद में  अपने परिवार के किसी अन्य सदस्य को न आने दें वरना झगड़ा बढ़ सकता है। 

तुला- अगर आपके पार्टनर का बर्थडे आने वाला है और आपके उनके लिए कोई सरप्राईज़ तैयार कर रहे हैं तो बता दें आज आपका सरप्राइज खराब हो सकता है। शादीशुदा लोगों का दिन आज सामान्य रहेगा।

धनु- आज आपकी लाइफ में आपको प्यार खत्म होता नज़र आएगा। जिंदगी फीकी-फीकी होती दिखाई देगी। जीवन में प्यार के रंग घोलने के लिए जितना हो सके एक-दूसरे को समय दें और एक दूसरे के ज्जबातों को समझें। 

मकर- इस राशि के लोगों को आज प्यार महसूस होगा। इनका पार्टनर इन्हें अपने प्यार की बारिश में पूरी तरह से भिगो देगा। एक-दूसरे के साथ बिताया समय आज आपको याद आएगा। जिससे मन में अजीब सी खुशी रहेगी।

कुंभ- आपके लिए दिन शुरूआत में अच्छा रहेगा। अपने पार्टनर के साथ बैठकर पारिवारिक मुद्दों पर बात करेंगे। जिसमें आपसी सहमति से हर फैसला लेंगे। इससे एक दूसरे को और अच्छ से समज पाएंगे, तथा ट्रस्ट बढ़ेगा।

मीन- इस राशि के पुरुष आज इश्क में इस कदर डूब जाएंगे कि इन्हें अपने महबूब के अलावा और कुछ नज़र नहीं आएगा। मैरिड कपल्स भी आज अपनी शादी की एल्बम देख अच्छा फील करेंगे और एक दूसरे के नज़दीक आएंगे। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!