Daily horoscope: आज इन राशियों के काम में आएगी तेजी

Edited By Jyoti,Updated: 13 Mar, 2022 09:03 AM

daily horoscope in hindi

मेष: दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। जूतों का  बिजनेस का विस्तार होगा। जो छात्र कॉमर्स फील्ड से है उन्हें कुछ नया सीखने को मिलेगा। किसी टॉपिक को समझने में शिक्षकों का सहयोग मिलेगा। सरकारी नौकरी कर

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष: दिन आपके लिए बेहतरीन रहने वाला है। जूतों का  बिजनेस का विस्तार होगा। जो छात्र कॉमर्स फील्ड से है उन्हें कुछ नया सीखने को मिलेगा। किसी टॉपिक को समझने में शिक्षकों का सहयोग मिलेगा। सरकारी नौकरी कर रहे लोगों को कोई नई जिम्मेदारी मिलेगी, जिसे पूरा करने में आप सफल होंगे।

 वृष: अविवाहित जातकों को विवाह के अच्छे प्रस्ताव आयेंगे। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी। कार्य सिद्धि योग है। किसी से धन प्राप्ति हो सकती है। बीपी की समस्या  उत्पन्न हो सकती है।

मिथुन: पूरे दिन मन आनंदित रहेगा। इस राशि के जो लोग कपड़े का बिजनेस करते हैं उन्हें उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा। लम्बे समय से चली आ रही स्वास्थ संबंधी समस्याओं का अंत होगा।

कर्क:  जो लॉ की पढ़ाई करना चाहते हैं उन्हें किसी बड़े संस्थान में दाखिला लेने का अवसर प्राप्त होगा। किसी धार्मिक अनुष्ठान में शामिल होने का मौका मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। उधार के लेन-देन से बचें। 

सिंह: दिन मिला-जुला परिणाम देने वाला रहेगा। रुके हुए कार्यों को पूरा करने में किसी से ली गयी सलाह कारगर साबित होगी। दाम्पत्य जीवन में नयी-नयी खुशियां आयेंगी। बेरोजगार लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

कन्या:  छात्रों के लिए सफलता के नए दरवाजे खुले नजर आयेंगे। बच्चों के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। लोहे का बिजनेस करने वालों के व्यापार में बढ़ोतरी होगी। लवमेट्स की तरफ से आपके मन पसंद का कुछ उपहार मिलेगा।

तुला: दिन ठीक-ठाक रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको छोटी-मोटी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन परेशान होने की कोई बात नहीं है समय के साथ सारे कार्य पूरे भी हो जायेंगे। बिजनेसमैन को आर्थिक लाभ होने के योग बन रहे हैं।

वृश्चिक: किसी नयी डील में पैसा लगाने से पहले किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह लेना बेहतर रहेगा। घर के कार्यों में बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में और मजबूती आयेगी।

धनु: आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। जो लोग राजनीति में हैं उन्हें कोई बड़ा पद मिलेगा। लोगों के बीच आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी। छोटे स्तर पर व्यापार करने वाले लोगों को उम्मीद से अधिक धन लाभ होगा। लवमेट के लिये दिन रिश्तों में मिठास भरने वाला रहेगा।

मकर: आप जीवनसाथी को किसी धार्मिक स्थल पर ले जायेंगे।  जो लोग प्रॉपर्टी का काम करते हैं, उन्हें किसी जमीन से अच्छा मुनाफा होगा। ऑफिस में आपके कार्यों की तारीफ होगी। साथ ही इन्क्रीमेंट भी मिल सकता है।

कुंभ: दिन बहुत अच्छा रहेगा। अपने सोचे हुये कार्यों को जल्दी पूरा कर लेंगे। वकील वर्ग के लोगों को किसी पुराने क्लाइंट से धन लाभ होगा। कार्यों में बड़े भाई का सहयोग मिलता रहेगा। अपना कार्य समय से पहले पूरा करने में सफल होंगे, जिससे उन्हें रिलेक्स महसूस होगा।

मीन: माता-पिता के आशीर्वाद से किये गये कार्य में सफलता मिलेगी। अपनी वाणी पर जहां तक हो सके संयम रखें, किसी के बीच में बोलने से बचना होगा। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!