Kundli Tv- भाद्रपद के पहले सोमवार किन राशि वालों को है ख़तरा

Edited By Lata,Updated: 27 Aug, 2018 08:53 AM

मेष राशि वालों आज अपने दम पर ऊंचाइयों को हासिल करेंगे। आज आपकी सोच सकारात्मक रहेगी। ये समय आपके लिए बहुत अच्छा है। स्टूडेंट्स को प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए आज का दिन अनुकूल है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
मेष राशि वालों आज अपने दम पर ऊंचाइयों को हासिल करेंगे। आज आपकी सोच सकारात्मक रहेगी। ये समय आपके लिए बहुत अच्छा है। स्टूडेंट्स को प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए आज का दिन अनुकूल है। आर्थिक मामलों में दोस्तों की मदद मिल सकती है। प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने से आपको फायदा हो सकता है।

शुभ रंग- सफ़ेद  शुभ नंबर- 2

वृष राशि वालों आप अपने कार्यों के लिए डेडीकेटिड रहेंगे। लक्ष्यों को प्राप्त करने में सफल भी होगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। घर में बुजुर्गों की सेहत का थोड़ा ध्यान रखें। आपको जॉब के नए ऑफर भी मिल सकते हैं। व्यापारिक सौदे मुनाफ़े वाले साबित होंगे। वैवाहिक जीवन मधुर रहेगा।

शुभ रंग- काला  शुभ नंबर- 3

मिथुन राशि वालों आज आप सच का साथ देंगे तो सफलता हासिल करेंगे। आज ऑफिस में कम और घर पर ज्यादा समय बिताएंगे, जिससे घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। आप ख़ुद को ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे। आप अपने परिवार के साथ कहीं पिकनिक पर जा सकते हैं। वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अच्छा समय है।

शुभ रंग- पिंक  शुभ नंबर- 4

कर्क राशि वालों अगर आप शेयर मार्केट से तालुक्कात रखते हैं तो उसमे लाभ होने की संभावना है। अगर आपके आय के साधन और भी है तो वहां से भी धन प्राप्ति के अच्छे संकेत हैं। अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए डट कर काम करें। सफलता आपके कदम चूमेगी।

शुभ रंग- नीला  शुभ नंबर- 5

सिंह राशि आज आप अपने घरेलू जीवन से संतुष्ट रहेंगे। आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे और आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे। आप अपने करियर को लेकर जो भी फैसले लेंगे वो उपयुक्त साबित होंगे। वर्कप्लेस पर मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

शुभ रंग- समुद्री हरा  शुभ नंबर- 8

कन्या राशि वाले कारोबारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा। आप आर्थिक स्तर पर मजबूत होंगे। नए कार्यों में आपको भाग्य का साथ मिलेगा। लम्बे समय से रुके हुए कार्य संपन्न होंगे। क़रीबी मित्रों और व्यापारिक सहयोगियों पर आंख मूंदकर विश्वास न करें।

शुभ रंग- ब्राउन  शुभ नंबर- 7

तुला राशि वालों आपके साथी के साथ आपकी परेशानियां कम होने की संभावना है, आज आपके रिश्ते में मधुरता आएगी। जोखिम लेकर कुछ नया काम करेंगे। एक नई नौकरी आपको मिल सकती है। ऑफिस में आपका प्रेंजेटेशन बेहतर रहेगा, जिससे आपके बॉस खुश रहेंगे। घर में पैसों के आगमन से खुशनुमा माहौल रहेगा। आप अपने परिवारजनों के साथ समय बिताएंगे।

शुभ रंग- सिल्वर  शुभ नंबर- 5

वृश्चिक राशि वाले उच्च शिक्षा और रिसर्च से जुड़े छात्रों को अपनी मेहनत से ज्यादा बेहतर रिजल्ट्स मिलेंगे। आज आपका मनोबल बढ़ा-चढ़ा रहेगा। हर काम में दोस्तों का सपोर्ट मिलेगा। घर के लिए कुछ आवश्यक सामान की खरीदारी में भी पैसे ख़र्च होंगे।

शुभ रंग- आसमानी नीला  शुभ नंबर- 1

धनु राशि वालों आज आपका आत्म विश्वास ऊंचाई के शिखर पर रहेगा। हर क्षेत्र में आपका काम आपको तरक्की दिलाएगा। आज आपके रुके हुए काम भी पूरे हो जाएंगे। व्यवहार से थोड़ा विनम्र रहें, तो अच्छा होगा। आज अपनी योग्यता से करीबियों को इंप्रेस करेंगे।

शुभ रंग- काला  शुभ नंबर- 7

मकर राशि वालों अपने परिवार वालों की हर तरह से मदद करेंगे। आपकी आज की सफलता में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। विवाहित जोड़े एक-दूसरे को फूल दें, इससे आपका रिश्ता और भी मज़बूत होगा। फ़िटनेस के प्रति आपकी जागरूकता बढ़ेगी। घर के बुजुर्ग अगर बीमार हैं तो उनकी हेल्थ में सुधार आएगा।
शुभ रंग- सिल्वर शुभ नंबर- 7

कुम्भ राशि वालों शिक्षा के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। आज आप अपनों के साथ का पूरा मजा लें लेकिन पेंडिंग काम को भी पूरा करने की कोशिश करें। आज आपकी खुशियों का कोई ठिकाना नहीं रहेगा। आज आप अपने परिजन या दोस्तों के साथ पार्टी करेंगे। सेहत के प्रति लापरवाही न करें। खान-पान का विशेष ख्याल रखें।

शुभ रंग- मेरुन  शुभ नंबर- 8

मीन राशि वालों ये समय छात्र वर्ग के लिए कड़ी मेहनत करने का है। शिक्षा में आपकी धीमी गति से प्रगति होगी। तरोताज़ा रहने के लिए सैर-सपाटे पर जाएं। आज अपनी फेमिली के साथ शाम को डिनर पर जा सकते हैं। आपका आत्मविश्वास धन कमाने में सहायक रहेगा।

शुभ रंग- नारंगी शुभ नंबर- 6
टूटती हुई शादी को कैसे बचाएं (देखें VIDEO)

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!