लव राशिफल 23 जून- अंखियों को रहने दे, अंखियों के आसपास

Edited By Jyoti,Updated: 23 Jun, 2021 07:57 AM

daily love horoscope in hindi

मेष- इस राशि के जो लोग प्रेम में हैं वो आज डेट पर जा सकते हैं। इस दौरान एक दूसरे से अपने मन में दबी बातें, आसानी से शेयर कर पाएंगे। मैरिड लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छे परिणाम लाया,

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मेष- इस राशि के जो लोग प्रेम में हैं वो आज डेट पर जा सकते हैं। इस दौरान एक दूसरे से अपने मन में दबी बातें, आसानी से शेयर कर पाएंगे। मैरिड लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छे परिणाम लाया, पुराने झगड़े आज सुलझ सकते हैं।

वृष- आज इस राशि के जातकों की किसी खास पर्सन से मुलाकात हो सकती है, जो इनके लिए एक अच्छी याद बन जाएगी। बल्कि संभव है कि आगे चलकर भविष्य में इस इंसान से गहरा रिश्ता जुड़ जाए। विवाहित लोगों के लिए दिन सामान्य रहेगा। 

मिथुन- आप लोगों के लिए आज का दिन बेहद प्यार भरा साबित हो सकता है। माहौल में रोमांस से भरपूर रहेगा। मैरिड जीवन की बात करें तो पति-पत्नी भी एक दूसरे को समय देने की कोशिश करते नजर आएं, जिससे रिश्तों में सुधार आएगा। 

कर्क-  इस राशि के जातकों की बात करें तो कर्क राशि वालों को आज थोड़ा सावधान रहना होगा। इनके लिए दिन कुछ ज्यादा अच्छा साबित नहीं होने वाला है। दंपत्ति भी आज किसी छोटी-मोटी बात पर बहस हो सकती है। जिससे दोनों का मूड खराब रहेगा।

सिंह- इस राशि वालों की बात करें तो इन्हें आज अपने पार्टनर के साथ घूमने को मिल सकता है। इस राशि की जो महिलाएं विवाहित हैं, उन्हें आज खासतौर पर अपने जीवनसाथी की सेेहत का खास ख्याल रखने की आवश्यकता है। 

कन्या- कन्या राशि वाले पूरे दिन अपने प्रेम जीवन में खोए हुए दिखाई देंगे। प्यार के लिए आज आपके लिए दिन बेहद अच्छा है। पार्टनर के बिना दिल न लगने पर उनसे मिलने का मन बनाएंगे। मैरिड लोग भी आज पूरा टाइम अपने जीवनसाथी के ख्यालों में खोए नजर आएंगे। 

तुला- आज सितारा इनके लिए परेशानी लेकर आ सकता है, इसलिए थोड़ा सतर्क रहने की आवश्यकता है। प्यार में धोखा मिलने की संभावना दिखाई दे रही है। विवाहित लोग 
ध्यान रखें की किसी तीसरे की वजह से आपका रिश्ता खराब न हो। 

वृश्चिक- इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं, उनके घर में आज उनकी शादी की बातें चल सकती हैं। जिससे आपके दिल में अच्छे एहसासों का जन्म होगा। एक अच्छे भविष्य की कल्पना तन-मन प्रसन्नता का अनुभव लेगा। जो लोग शादीशुदा है वो अपने पार्टनर को समय देने में सक्षम होंगे।

धनु- आज इन राशि वाले अपने पार्टनर के साथ मिलकर किसी खास दोस्त के घर जाएंगे जहां इन्हें एक साथ काफी समय बिताने को मिलेगा। इससे इनकी नज़दीकियां बढ़ेंगी। विवाहित लोग एक दूसरे को समय देने के प्रयास करेंगे, मगर इसमें असफल होते दिखाई देंगे। 

मकर- इस राशि के जो किसी से अपने प्यार का इज़हार करना चाहते हैं, वो लोग आज किसी प्रकार की देरी न करें, वरना हो सकता है आगे चलकर आपको ये सुनहरा मौका न मिलें। इस राशि के विवाहित लोग अगर एक-दूसरे से कोई मन की बात करना चाहते हैं तो इसके लिए आज का दिन अच्छा है। 

कुंभ- कुंभ राशि के जातक आज अपने पार्टनर की सेहत का खास ख्याल रखें। कोई रोग उन्हें परेशान कर सकता है। जिससे आपका मन भी परेशान हो सकता है। इस राशि के मैरिड लोगों पार्टनर के साथ-साथ परिवार के संग घूमने जा सकते हैं। 

मीन- इस राशि के जो लोग प्रेम में है, वो आज अपने पार्टनर को कुछ भी कहने से पहले खास ध्यान दें, वरना पार्टनर आप से नाराज़ हो सकता है। मैरिड लोगों का जीवन भी आज  कड़वाहट भरा हो सकता है। इसलिए जो भी कहें सोच समझकर कर कहें। 
 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!