मनचाहा फल पाने के लिए हर वार के मुताबिक करें ये उपाय

Edited By Lata,Updated: 13 Jun, 2019 12:31 PM

do this upay

वैसे तो हर कोई तरक्की के लिए बहुत मेहनत करता हैं लेकिन फिर भी कई बार उसका सही फल नहीं मिल पाता है। जिस वजह से इंसान परेशान हो जाता है

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
वैसे तो हर कोई तरक्की के लिए बहुत मेहनत करता हैं लेकिन फिर भी कई बार उसका सही फल नहीं मिल पाता है। जिस वजह से इंसान परेशान हो जाता है और कई बार मानसिक परेशानी का भी उसे सामना करने पड़ता है। ऐसे में अगर आप सफलता पाना चाहते हैं तो अपने दिन की शुरुआत कुछ खास नियमों के साथ ही करनी चाहिए। जिससे कि आपका पूरा दिन अच्छा बीते और हर काम में सफलता मिलती रहे। आज हम आपको हर वार के हिसाब से कुछ ज्योतिष उपायों के बारे में बताएंगे, जिन्हें अपनाकर आप अपनी मंजिल तक पहुंच सकते हैं।  
PunjabKesari, kundli tv, shivlinga pujan
सोमवार
ये बात तो सब जानते ही हैं कि सोमवार का दिन भगवान सोमनाथ यानि शिव को समर्पित है। तो सफलता के लिए शिवलिंग पर दूध चढ़ाया जा सकता है। इससे भगवान खुश होकर व्यक्ति को मनचाहा फल प्रदान करते हैं। अगर संभव न हो तो घर से निकलने से पहले दूध या पानी पीकर निकले इससे आपकी सारी मनोकामना पूरी होगी। 

मंगलवार
इस दिन हनुमान जी की पूजा की जाती है। हनुमान मंदिर में जाकर लाल फूल  या पान चढ़ाएं। मंगलवार के दिन हनुमान जी को खुश करने के लिए आप लाल रंग का कपड़ा पहने या फिर लाल रूमाल साथ लेकर घर से निकलें।
PunjabKesari, kundli tv, lord ganesha image
बुधवार
इस दिन भगवान गणेश के लिए विशेष होता है। इस दिन गणपति को दूर्वा चढ़ाएं। साथ ही गणपति जी को गुड़ और धनिया का भोग लगाएं इससे भगवान गणेश खुश होंगे। मनचाहा फल देंगे। इस दिन हरे रंग का वस्त्र पहने या फिर रूमाल साथ में रखें। 

गुरुवार
यह दिन भगवान विष्णु के लिए बहुत खास है। इस दिन विष्णु भगवान के मंदिर जाकर दर्शन करें।  पीले रंग का वस्त्र धारण करें। अगर हो सके तो इस दिन व्रत रखें और शाम के समय पीला भोजन करें। इसके साथ ही केले के पेड़ की पूजा करना न भूलें। 
PunjabKesari, kundli tv, red roses image
शुक्रवार
इस दिन माता लक्ष्मी की पूजा की जाती है। उन्हें लाल गुलाब अर्पित किया जाता है। घर से बाहर जानें से पहले दही का सेवन करना शुभ फलदायक होता है। 

शनिवार 
इस दिन हनुमान मंदिर जाकर भगवान हनुमान को लाल पान, लड्डू चढ़ाएं और लाल सिंदूर चढ़ाएं। इससे हनुमान जी शीध्र ही प्रसन्न होंगे और इस दिन शनिदेव को खुश करने के लिए शनि मंदिर में जाकर तेल चढ़ाना चाहिए।  
PunjabKesari, kundli tv, surya dev
रविवार
इस दिन सूर्य भगवान को जल और फूल चढ़ाएं। इस दिन लाल रंग का रूमाल साथ में लेकर घर से बाहर निकलें। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!