Kundli Tv- गुरूवार के दिन कर लें ये टोटका फिर देखें चमत्कार

Edited By Jyoti,Updated: 19 Dec, 2018 04:57 PM

do this upay on thursday

ज्योतिष में ऐसी कई बातें और उपाय बताए गए जिसके बारे में आम इंसान सोच तक नहीं सकता है। जी हां, इसमें मनुष्य के द्वारा उपयोग की जाने वाले हर वो चीज़ से टोटके और उपाय बताए गए हैं

ये नहीं देखा तो क्या देखा(video)
ज्योतिष में ऐसी कई बातें और उपाय बताए गए जिसके बारे में आम इंसान सोच तक नहीं सकता है। जी हां, इसमें मनुष्य के द्वारा उपयोग की जाने वाले हर वो चीज़ से टोटके और उपाय बताए गए हैं जिसके द्वारा हम अपने जीवन की कई मुसीबतों से छुटकारा पा सकते हैं। आज हम आपको ज्योतिष में बताई गई उस चीज़ के उपाय बताने जा रहे हैं, जो देखने में तो बहुत ही छोटी होती लेकिन इसके कमाल बहुत बड़े-बड़े होते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्या है वो चीज़। ठहरिए ठहरिए हम आपको इससे जुड़े वो सब उपाय बताएंगे जिन्हें करने से आपके लाइफ में कुछ ऐसे बदलाव आ सकते हैं जिसके बारे में शायद आप सोच भी नहीं सकते।
PunjabKesari
ज्योतिष शास्त्र में छोटी हरी इलायची को बहुत ही काम की माना जाता है। कहा जाता है कि इसके गुण और फायदों को देख इसे तंत्रशास्त्र में भी स्थान दिया गया है और ये भी माना जाता है कि अगर इसके ज्योतिष में बताए गए टोटकों को सही विधि से अपनाया जाया तो आर्यजश्चनक लाभ होता है। वैसे तो इलायची सलोनी-सी और आकार में छोटी होती है लेकिन यह काम बड़े-बड़े करती है इसलिए इसका प्रयोग केवल स्वाद या सुंगध के लिए नहीं होता बल्कि किस्मत चमकाने के लिए भी होता है। धनवान बनने के लिए स्त्री-पुरुष हमेशा अपने पर्स में 5 इलायची ज़रूर रखें।
PunjabKesari
शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसे सुंदर जीवनसाथी की तलाश नहीं होगी। लेकिन बहुत बार हमारी ये इच्छा इच्छा ही बनकर रह जाती है, तो अगर आप भी सुंदर बीवी पाना चाहते हैं तो हर गुरुवार को सुबह पांच इलायची, पीले वस्त्र के साथ किसी गरीब को दान दें। इससे आपकी ये इच्छा ज़रूर पूरी होगी।
PunjabKesari
कुछ लोग सारा जीवन बहुत मेहनत करते हैं, सिर्फ अच्छा प्रमोशन और बॉस से तारीफ़ पाने के लिए। परंतु अगर आपके साथ भी लाख मेहनत करने के बाद भी कुछ ऐसा नहीं हो रहा तो गुरुवार के दिन से रोज़ रात में एक हरे कपड़े में एक इलायची को बांधकर तकिए के नीचे रखकर सो जाएं और प्रात: उसे घर के किसी बाहरी व्यक्ति को दे दीजिए। इससे बहुत जल्द आपकी ये इच्छा पूरा हो जाएगी।
PunjabKesari
बच्चों का मन अगर पढ़ाई में न लगता हो पर आप चाहते हैं कि उनका ध्यान पढ़ाई में अधिक लगे और वो अच्छे नंबरों से पास हो जाएं तो छोटी इलायची को दूध में उबालकर सात सोमवार किसी गरीब को पिला दीजिए। इस उपाय से आपकी मेहनत ज़रूर रंग लाएगी।

जिन पत्नियों को डर होता है कि उनका पति किसी गलत रास्ते न जाए तो अपने इस डर से हमेशा हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए वे अपने पल्लू में इलायची दाने लपेट कर रखते हुए ''ॐ शं सम्मोहनाय फट् स्वाहा'' का मन में जाप करें।
PunjabKesari
रात में यह दाने कहीं छिपाकर रख दें और अगले दिन सुबह पति की चाय या किसी अन्य व्यंजन में इसे मिलाकर पति को खिला दें। ऐसा हर रविवार रात करें और सोमवार को खिला दें।
इस छोटे से उपाय से कैसा भी confusion होगा दूर(video)

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!