बुधवार से शुरु कर 11 दिनों तक करें इन मंत्रों का जाप, पलट जाएगी आपकी किस्मत

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 26 Dec, 2018 11:44 AM

do this upay on wednesday

हिंदू धर्म में जब भी कोई शुभ काम या पूजा-पाठ किया जाता है तो सबसे पहले श्री गणेश को प्रणाम कर उनकी उपासना करने का विधान है।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)
हिंदू धर्म में जब भी कोई शुभ काम या पूजा-पाठ किया जाता है तो सबसे पहले श्री गणेश को प्रणाम कर उनकी उपासना करने का विधान है। ऐसा करने से कार्य में कोई विध्न नहीं आता और सुख-शांति से सभी काम हो जाते हैं। तभी तो गणपति को विध्नहर्ता कहा जाता है। शास्त्र कहते हैं, नवग्रहों की कृपा प्राप्त करने के लिए गणेश जी की उपासना करनी चाहिए। हर रोज़ संभव न हो तो बुधवार के दिन जरूर करें। लाइफ में जब कभी भी हताश और निराश हो तो गौरी पुत्र गणेश को अपना हमसफ़र बनाएं।
PunjabKesari
यदि आपको अधिक विधि-विधान की समझ न हो तो गणेश जी की सात्विक साधना करें। किसी भी काम को शुरू करने से पहले इन मंत्रों का जाप करें, कभी भी असफल नहीं होंगे। तांत्रिक गायत्री मंत्र का उच्चारण हर रोज सुबह कम से कम एक माला करें। ध्यान रखें, सात्विक होकर इस मंत्र का जाप करेंगे तभी यह फल देगा। मांस, मदिरा, क्रोध और परस्त्री संबंधों से दूर रहें।
PunjabKesari
तांत्रिक गायत्री मंत्र
ॐ ग्लौम गौरी पुत्र, वक्रतुंड, गणपति गुरू गणेश ग्लौम गणपति, ऋदि्ध पति। मेरे दूर करो क्लेश।

गणेश कुबेर मंत्र
ॐ नमो गणपतये कुबेर येकद्रिको फट् स्वाहा
PunjabKesari
जब आप धन संबंधी किसी भी समस्या से जूझ रहे हों खासकर कर्ज को लेकर तो इस मंत्र का जाप तांत्रिक गायत्री मंत्र के जाप उपरांत करना चाहिए।

गणेश गायत्री मंत्र
ॐ एकदन्ताय विद्महे वक्रतुंडाय धीमहि तन्नो बुदि्ध प्रचोदयात।।
इस मंत्र का बुधवार से आरंभ कर लगातार 11 दिन तक जाप करने से बुरे कर्मों का प्रभाव खत्म हो जाता है और भाग्य का साथ मिलने लगता है
अपने आलसपन को दूर भगाने के लिए करें ये टोटका(Video)

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!