Kundli Tv- रात में कर लें ये काम, लक्ष्मी दौड़ी चली आएंगी आपके घर

Edited By Jyoti,Updated: 30 Oct, 2018 11:26 AM

do this work in the night to make devi lakshmi happy

एेसा कोई व्यक्ति नहीं है जिसके जीवन में कोई परेशान न हो। हर किसी की लाइफ में कोई न प्राॅब्लम होती है। इन्हीं प्राॅब्लम से बचने के लिए व्यक्ति कई तरह की तरह कोशिशें करता है, लेकिन फिर भी वो अपनी समस्याओं से निजात नही पा पाता।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)

एेसा कोई व्यक्ति नहीं है जिसके जीवन में कोई परेशान न हो। हर किसी की लाइफ में कोई न प्राॅब्लम होती है। इन्हीं प्राॅब्लम से बचने के लिए व्यक्ति कई तरह की तरह कोशिशें करता है, लेकिन फिर भी वो अपनी समस्याओं से निजात नही पा पाता। तो आपको बता दें कि एेसा इसलिए क्योंकि उसे उसके जीवन में आने वाली तमाम मुश्किलों का असर कारण पता नहीं होता। दरअसल व्यक्ति की कुंडली में पैदा हुए दोष उसकी नाकामी का कारण बन जाते हैं। तो अगर आपके जीवन में रोज़-रोज़ नई नई प्राॅब्लमस खड़ी हो रही हैं तो घबराईए मत हम आपको लिए ज्योतिष के एक एेसा उपाय लाए हैं, जो आपकी सभी परेशानियों का सफ़ाया कर सकते हैं।
PunjabKesari
आइए जानते हैं वह अचूक उपाय-

इतना तो हम सभी जानते ही होंगे कि हिंदू धर्म में गाय का माता का रूप माना जाता है। इसी के साथ इनके दूध को बहुत पावन माना जाता है। मान्यता है कि इनके घी से बनी चीज़ों को खासकर दूध और घी को बहुत ही शुद्ध माना जाता है। इसलिए कहा जाता है कि भगवान को घी का दीपक लगाने से वे जल्दी प्रसन्न होते हैं, खासकर देवी लक्ष्मी। तो अगर आप अपने जीवन की सभी मुश्किलों को आसान करना चाहते हैं तो देवी लक्ष्मी के समक्ष गाय के दूध से बने शुद्ध घी का दीपक जलाएं। 
PunjabKesari
वैसे तो ये उपाय हफ्ते के किसी भी दिन किसी भी दिन किया जा सकता है लेकिन अगर यह चमत्कारी उपाय शुक्रवार की रात को किया जाए तो इसका प्रभाव जल्द ही देखने को मिलता है। लेकिन जिस भी दिन आप ये उपाय करें उस दिन कुछ खास बातों का विशेष ध्यान रखें। 

सबसे पहले शाम तक घर-बाहर के सभी कामों से निवृत हो जाएं उसके बाद घर की महिला रात में स्नान करके लाल वस्त्र पहन लें। 
PunjabKesari
मंदिर में दुर्गा जी की प्रतिमा या उनके चित्र रखें और घी का दीपक जलाकर दुर्गा शप्तशती का पाठ करें। 

दीपक जलाते समय अपनी सभी समस्याएं देवी दुर्गा को बताएं। फिर दुर्गा शप्तशती का पाठ करने के बाद माता को घी के बने हलवे या लड्डू का भोग लगाएं और दीपक को उठाकर घर के मुख्य दरवाज़े के दाहिने हिस्से पर रख दें। 
PunjabKesari
ध्यान रहे कि इस उपाय को करने के बाद घर में कोई आना जाना न करें और बाहरी व्यक्ति इस उपाय को करते हुए आपको देखे नहीं। 
PunjabKesari
इस उपाय को करने के अगले दिन दीपक को जल में प्रवाहित कर दें। ऐसे करने से घर की सभी समस्याएं, नकारात्मक उर्जा बाहर होती है और घर में सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है।

आंखों की रोशनी कम होने का कारण आपका घर भी हो सकता है I  (VIDEO)

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!