क्या आपको भी सताते हैं बुरे सपनें तो आज ही शुरू कर लें ये काम

Edited By Jyoti,Updated: 26 Jan, 2019 01:11 PM

do you also suffer bad dreams then start this work from oday

सपने आना बहुत ही स्वाभाविक बात है। हर इंसान को सोते सपने आते ही हैं। किसी को अच्छे आते हैं तो किसी को बुरे सपने आते हैं। लेकिन कई बार कुछ लोगों को लगातार बस डरावने सपने आते हैं।

ये नहीं देखा तो क्या देखा (VIDEO)
सपने आना बहुत ही स्वाभाविक बात है। हर इंसान को सोते सपने आते ही हैं। किसी को अच्छे आते हैं तो किसी को बुरे सपने आते हैं। लेकिन कई बार कुछ लोगों को लगातार बस डरावने सपने आते हैं। जिस से वो कभी-कभी चाहकर भी छुटकारा नहीं पाते। तो अगर आप भी ऐसी ही परिस्थिति से गुज़र रहे हैं तो घबराईए मत हम आपके लिए कुछ ऐसा लेकर आए हैं, जिससे आपको आपकी इस परेशानी से छुटकारा मिल सकता है।
PunjabKesari, Bad dreams, बुरे सपने, डरावने सपने
हिंदू धर्म और ज्योतिष शास्त्र में देवी-देवताओं से जुड़े बहुत से मंत्र दिए गए हैं इसके बारे में तो सब जानते हैं लेकिन इसमें कुछ ऐसे भी मंत्र दिए गए हैं, जिनसे इंसान को भूतों-प्रेतों वाले सपनों और हर तरह की नकारात्मक शक्ति से छुटकारा मिल सकता है।
PunjabKesari, Bad dreams, बुरे सपने, डरावने सपने
अक्सर हमारे साथ ऐसा होता है कि कुछ सपने हमें सोने नहीं देते या फिर सपने ऐसे होते हैं जिससे डरकर हम अचानक से अपनी नींद से जाग जाते हैं। क्योंकि कभी-कभी हम सपने में भूत, आत्मा, किसी की मौत, अपनी मौत या फिर कोई भयानक दृश्य देख लेते हैं तो हमारे  पसीने छूट जाते हैं। इतना ही नहीं कुछ लोग तो इतना डर जाते हैं कि उनकी दिल की धड़कन तक तेज़ हो जाती है। ऐसे लोगों के लिए ज्योतिष शास्त्र में ऐसे लोगों के लिए एक मंत्र दिया गया है जो उनको इस भय से छुटकारा दिला सकता है। 
 

यहां जानें वो मंत्र-
मंत्र 1-

“अद्यानो देव सवितत्रेयं दुःस्वप्ननाशनम”

“अद्या नो देव सवित”

PunjabKesari, Bad dreams, बुरे सपने, डरावने सपने, बुरे सपनों से बचने के मंत्र, Mantra to Avoid Bad Dreamsज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस मंत्र का रात को सोने से पहले 11 बार जाप करना चाहिए। इससे बुरे सपनों नहीं आते।

मंत्र 2-
अगर आपको रोज़ाना भूतों-प्रेतों से संबंधित सपने आते हैं तो सोने से पहले अपने पास एक गिलास पानी का रखें और ॐ हरये नमः जप करें।

इसक अलावा डरावने और गन्दे सपनों से हमेशा हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए ॐ नारायणाय नम मंत्र का जाप करते करत सोएं।
PunjabKesari, Vishnu Mantra, Mantra to Avoid Bad Dreamsमंत्र जाप के अलावा अपने सिरहाने के नीचे तीन मोरपंख रखने से भी बुरे सपनों से भी छुटकारा पा सकते हैं।

अगर इन मंत्रों का जाप न करना हो तो केवल रोज़ रात को सोने से पहले हनुमान चालीसा का एक बार पाठ कर लें। इससे आपको कभी भी बुरे सपने तंग नहीं करेंगे।
PunjabKesari, Hanuman Chalisa, हनुमान चालीसा, Mantra to Avoid Bad Dreams
Kundli tv- कैसे एक बार में हुई 1000 शिवलोंगों की उत्पत्ति? (VIDEO)


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!