Tarot prediction 2022: मोदी का चाणक्य फहराएगा जम्मू-कश्मीर पर विजय पताका !

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 21 Mar, 2022 08:31 AM

elections in jammu and kashmir

बीजेपी पार्टी का वर्चस्व जिस प्रकार से बढ़ रहा है। उसके आगे उनकी सबसे बढ़ी विरोधी पार्टी कांग्रेस की पकड़ धीरे-धीरे भारत के लगभग सभी राज्यों से विलुप्त होती जा रही है। हाल ही में बीजेपी ने 5  बड़े राज्यों में सरकार बनाई है। जिससे कि

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Tarot prediction 2022: बीजेपी पार्टी का वर्चस्व जिस प्रकार से बढ़ रहा है। उसके आगे उनकी सबसे बढ़ी विरोधी पार्टी कांग्रेस की पकड़ धीरे-धीरे भारत के लगभग सभी राज्यों से विलुप्त होती जा रही है। हाल ही में बीजेपी ने 5  बड़े राज्यों में सरकार बनाई है। जिससे कि पता चलता है कि इस पार्टी के चुनावी समीकरण बनाने वाले, मोदी जी के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह जी की राजनीतिक नीतियां कितनी कारगर साबित हो रही हैं। 

PunjabKesari Elections in Jammu and Kashmir

Jammu and kashmir election 2022: इन राज्यों के चुनावों के बाद जो एक सबसे बड़ा विवादित राज्य रहा है, वे है जम्मू एवं कश्मीर। वहां जल्दी इलेक्शन होने को हैं। धारा 370 हटने से जम्मू कश्मीर में काफी समय तक प्रेसीडेंशियल गवर्नमेंट यानी गवर्नर शासन रहा है। वहां के राजनीतिक समीकरण कितना अधिक बीजेपी को लाभ दिलाते हैं। इनके बारे में टैरो कार्ड्स के माध्यम से जानते हैं की कितना अधिक लाभ मिलता दिखाई देता है और क्या अमित शाह जी की रणनीति कश्मीर में कुछ कमाल दिखा पाएगी।

PunjabKesari Elections in Jammu and Kashmir
Jammu and kashmir assembly elections: इस बार कश्मीर और जम्मू के चुनावों में टैरो कार्ड्स ने बड़ा ही दिलचस्प संकेत दिया है। टैरो कार्ड्स के अनुसार जम्मू के बहुत बड़े इलाके में बीजेपी काबिज़ होती दिख रही है। कश्मीर के चुनावों की स्थिति टैरो कार्ड्स के अनुसार भी काफी हैरान करने वाली है। इस बार पहले से अधिक वोट परसेंटेज बढ़ने के संकेत के साथ बीजेपी को अच्छी सीटें मिलती दिखाई दे रही हैं। अभी के टैरो कार्ड्स लोगों का बीजेपी के प्रति कुछ रुझान होता तो दिखा रहे हैं। वहीं लद्दाख के इलाकों में बीजेपी कायम होती भी नजर आ रही है।

Jammu and kashmir election result: कुल मिला कर इस बार अमित शाह जी का चुनावी चक्रव्यू जम्मू कश्मीर में अपनी जीत का परचम फहरा सकता है। चाहे ये सत्ता उन्हें गठजोड़ से ही क्यूं न मिले परंतु बीजेपी के ग्रोथ के टैरो कार्ड्स काफी प्रबल हैं।

नीलम
8847472411

PunjabKesari Elections in Jammu and Kashmir

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!