Kundli Tv- कुंडली के ग्रह कर रहे हैं परेशान, तो एक बार जरूर करे ये काम

Edited By Jyoti,Updated: 27 Jun, 2018 01:24 PM

grah dosh in kundli

हिंदू धर्म में ज्योतिष शास्त्र को बहुत महत्व दिया गया है। इस शास्त्र में मानव जीवन की हर समस्या का हल उपस्थित है। अगर किसी की कुंडली में कुछ ग्रह भारी चाल चल रहें हो तो उसे कईं तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं व्यक्ति के तमाम...

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
हिंदू धर्म में ज्योतिष शास्त्र को बहुत महत्व दिया गया है। इस शास्त्र में मानव जीवन की हर समस्या का हल उपस्थित है। अगर किसी की कुंडली में कुछ ग्रह भारी चाल चल रहें हो तो उसे कईं तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं व्यक्ति के तमाम बनते काम बिगड़ने लगते हैं। तो यदि आपकी कुंडली में भी ग्रहों की दशा सामान्य न होकर खराब चल रही है तो आप इन ज्योतिष के उपायों को अपनाकर अपनी लाइफ में आने वाली हर प्रॉब्लम से छुटकारा पा सकते हैं। 

PunjabKesari
उपाय
सुबह उठने के बाद सबसे पहले धरती माता को प्रणाम करना चाहिए। इसके बाद अपने माता-पिता और घर के बड़े-बुजुर्गों के चरण स्पर्श करके आशीर्वाद लें।

PunjabKesari

स्नान आदि करने के बाद सूर्य को जल देने से पहले पशु-पक्षी, गाय, कुत्ता और चिड़ियों को खाना खिलाएं। ऐसे करने से सभी ग्रह व्यक्ति पर अच्छा असर डालते हैं। 

किसी भी तालाब या नदी में मछलियों और कछुओं को आटे की गोलियां बनाकर खिलाने से भी कुंडली के ग्रह शांत होते हैं।

PunjabKesari
महिलाएं जब सुबह भोजन बनाएं तो पहली रोटी अग्निदेव के नाम की निकालें और बाद में इस रोटी को गाय को खिलाएं। ऐसा करने से ग्रहदोष कम होते हैं।

गरीबों और असहायों को प्रति दिन खाने-पीने की चीजों का दान करना शुभ माना जाता है।

PunjabKesari

जानें कौन चुपके से कृष्ण की रासलीला में आया ? (देखें Video)

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!