ईमानदारी से काम करने पर भी नहीं मिल रहा मनचाहा परिणाम, करें ये टोटका

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 27 Sep, 2021 01:50 PM

grah dosh shanti totka

भाग्य या किस्मत ऐसे शब्द हैं जिन्हें हम सभी दिन में कई बार बोलते या सुनते हैं। काफी लोग अपनी असफलता का श्रेय भाग्य को देते हैं। यदि कर्म में मेहनत या ईमानदारी का अभाव हो तो निश्चित ही सफलता

Grah Dosh Shanti Totka: भाग्य या किस्मत ऐसे शब्द हैं जिन्हें हम सभी दिन में कई बार बोलते या सुनते हैं। काफी लोग अपनी असफलता का श्रेय भाग्य को देते हैं। यदि कर्म में मेहनत या ईमानदारी का अभाव हो तो निश्चित ही सफलता आपसे दूर ही रहती है लेकिन यदि कड़ी मेहनत और पूरी ईमानदारी के साथ कार्य करने के बाद भी निराशा हाथ लगती है तो कुछ अन्य उपाय करना चाहिए। ज्योतिष के अनुसार कुंडली में ग्रहों की अशुभ स्थिति के कारण ही हमें परेशानियों और असफलताओं का सामना करना पड़ता है।

PunjabKesari Grah Dosh Shanti Totka

अशुभ प्रभाव देने वाले ग्रहों का उचित उपचार करने पर उनके बुरे फलों में कमी आती है जिससे काफी हद तक मेहनत के बल पर हम उन्नति प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपको भी जीवन में कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो ज्योतिष शास्त्र में बताया गया यह टोटका अपनाएं :

प्रतिदिन रात को सोते समय एक बर्तन में पानी भरकर अपने सिर के पास रखें। ब्रह्म मुहूर्त में उठें और वह पानी घर के बाहर फैंक दें।

PunjabKesari Grah Dosh Shanti Totka

प्रतिदिन शिवलिंग पर दूध और जल चढ़ाएं। 108 बार ‘ॐ नमः शिवाय’ मंत्र का जाप करें।

दिन में कम से कम एक सकारात्मक अर्थात परमार्थ का कार्य अवश्य करें।

PunjabKesari Grah Dosh Shanti Totka

किसी के प्रति मन में ईर्ष्या भाव न रखें और न ही किसी को दुख पहुंचाएं। कार्य पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ करें। ऐसा करने पर कुछ ही समय में भाग्य आपका साथ देने लगेगा और आपका जीवन सुखी तथा समृद्धशाली हो जाएगा।   

PunjabKesari Grah Dosh Shanti Totka

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!