43 दिन तक करें ये काम, मैरिड लाइफ बन जाएगी स्पाइसी

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 May, 2020 06:57 AM

hanuman ji sindoor

आज आधुनिक युग में पहले जैसा सौम्य और शुद्ध वातावरण नहीं रहा है। यही कारण है कि आज की युवा पीढ़ी शारीरिक शक्ति के अभाव में दुर्बल नजर आती है। देखने में हृष्ट-पुष्ट होने के बावजूद शारीरिक शक्ति का

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Hanuman ji sindoor : आज आधुनिक युग में पहले जैसा सौम्य और शुद्ध वातावरण नहीं रहा है। यही कारण है कि आज की युवा पीढ़ी शारीरिक शक्ति के अभाव में दुर्बल नजर आती है। देखने में हृष्ट-पुष्ट होने के बावजूद शारीरिक शक्ति का सर्वथा अभाव रहता है। कुछ ऐसे भी युवा देखने को मिलते हैं जिनका डीलडौल तो पूर्ण गठित दिखता है लेकिन युवा शक्ति के नाम पर दुर्बलता भरी होती है।

PunjabKesari Spice Up Your Sex Life
बहुत से युवा दम्पति ऐसे भी हैं जो विवाह के पश्चात सुखी यौन जीवन नहीं भोग पाते हैं। काम शक्ति के अभाव के कारण संतुष्टि नहीं मिल पाती। इसे पौरुष का अभाव भी कहा जाएगा। इस अभाव के होते  व्यक्ति कभी सुखी नहीं रह सकता, सब कुछ होते हुए भी उसे अपने जीवन में कुछ कमी सी महसूस होती है और सबसे बड़ी बात यह है कि वह अपना यह दुख किसी के साथ बांट भी नहीं सकता।

PunjabKesari Spice Up Your Sex Life
इन सब समस्याओं का कारण है कार्य कुशलता में कमी लेकिन कुछ ऐसे आजमाए हुए टोटके हैं जिनसे कार्यकुशलता में आई कमी दूर की जा सकती है।

PunjabKesari Spice Up Your Sex Life

अगर आप काफी समय से यह अनुभव कर रहे हैं कि आपके लाख प्रयत्न करने के बाद भी आपकी कार्यकुशलता दिनों दिन घटती जा रही है और आपका संदेह विश्वास में बदल गया है कि किसी ने कुछ कर रखा है या कुछ स्वयं हो गया है तो

PunjabKesari Spice Up Your Sex Life

प्रत्येक मंगलवार अथवा शनिवार को हनुमान जी के मंदिर में जाएं। पहले वहां प्रसाद बांटें, फिर हनुमान जी के हाथों का सिंदूर लेकर जाएं।

PunjabKesari Spice Up Your Sex Life

फिर उससे सर्वप्रथम माथे पर, बांहों पर, अंत में छाती पर तिलक करें। साथ में कहते रहें ‘श्री हनुमते नम:’। ऐसा 43 दिन लगातार करें।

 

 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!